City Post Live
NEWS 24x7

मुंगेर में एके 47 मामले में पुलिस ने वार्ड पार्षद के बेटे को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मुंगेर में एके 47 मामले में पुलिस ने वार्ड पार्षद के बेटे को किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : जहां एक ओर मुंगेर पुलिस को बुधवार को ऐके 47 मामले में एक और कामयाबी मिली है. वहीं दुसरी ओर समाज के कुछ सफेदपोश लोगों के चेहरे का नकाब भी तब उतर गया जब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 21 की वार्ड पार्षद फतमा खानन का बेटे तौसिफ इमाम उर्फ मोण् रिजवी को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने मोण् इरशाद अहमद और बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सफदलपुर  निवासी स्वण् मोहन प्रसाद का बेटा सत्यम कुमार को भी गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार मोण् इरशाद अहमद एके.47 का मुख्य तस्कर मोण् इमरान का नजदीकी रिश्तेदार  है. जबकि सत्यम एके.47 खरीदने आया था. बुधवार तङके सुबह की गई कार्रवाई में इनलोगों के पास से पुलिस ने 50 हजार रुपये नकद सहित कई हथियारों को भी बरामद किया है. प्रेस कांफ्रेंस में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि -“पुलिस को सूचना मिली कि मो0 इमरान के रिश्तेदार इरशाद अहमद इमरान द्वारा छुपाए गई एके.47 को बेगूसराय और खगड़िया के अपराधियों व नक्सलियों को बेचने जा रहा है. जो ट्रेन से लेकर जाने वाला है.

इसी सूचना के आधार पर एसपी ने एएसपी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया.  इसके बाद छापेमारी दल पूरबसराय रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो सभी आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने तीन आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो आरोपी गली का फायदा उठाकर कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने आरोपी के पास से एक एके-47, 04 एके-47 का मैगजीन, एक मास्केट, चार जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल, एक पिस्टल के साथ ही 50 हजार रुपये नगद बरामद किये गये. एके.47 बरामद की मामले को लेकर आर्म्स एक्ट और 39 यूएपी एक्ट के तहत कोतवाली थाना कांड संख्या 555\18 दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें – RJD नेता के खिलाफ रंगदारी मामले में वारंट, जारी है पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.