City Post Live
NEWS 24x7

मौसम का बदला मिजाज, Phethai Cyclone का प्रदेश में असर, बारिश ने बढ़ाई ठंड

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मौसम का बदला मिजाज, Phethai Cyclone का प्रदेश में असर, बारिश ने बढ़ाई ठंड

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार  की राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में मौसम का मिजाज  अचानक बदल गया है. फेथाई समुद्री चक्रवाती तूफान का असर सोमवार को राजधानी सहित आसपास के क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है. वहीं आज मंगलवार की सुबह से ही हल्की बारिश हो रही है. अचानक से तापमान नीचे गिर गया है .बारिश की वजह से ठिठुरन बढ़ गई है. मौसम में कनकनी महसूस की जा रही है. तकरीबन ऐसे ही हालात बिहार के सभी जिलों में देखने को मिल रहे हैं.औरंगाबाद में कल से ही बारिश शुरू है.

सोमवार को पूरे पटना शहर में बादल छाये रहे. देर शाम आसमान में बादल छ गए. सुबह कुछ एक जगहों पर हल्की बूंदा बांदी भी हुई. मौसम विभाग की मानें तो सोमवार को पटना के आस पास के कुछ क्षेत्रों के भी हल्की बूंदें गिरी. वहीं दूसरी तरफ शहर के अधिकतम तापमान में भी गिरावट आयी. शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 22 डिग्री दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री की वृद्धि हुई, 13.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार अगले दो दिनों तक समुद्री चक्रवाती तूफान का राजधानी पटना सहित आसपास के क्षेत्रों में असर देखने को मिलेगा. इस दौरान बुधवार तक बादल छाये रहेंगे, जबकि मंगलवार को कुछ एक जगहों पर हल्की बारिश हो जाये. वहीं, अधिकतम तापमान में भी गिरावट आयेगी. अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक पहुंच सकता है. इससे दिन में अपेक्षाकृत अधिक ठंडक लगेगी, हालांकि न्यूनतम तापमान में वृद्धि रहने से रात में तापमान नहीं गिरेगा. अगर बारिश हुई तो मौसम साफ हो जायेगा. बुधवार के बाद या बुधवार से ही धूप निकलने की संभावना है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.