City Post Live
NEWS 24x7

पटना : धनतेरस की रात जुआ खेलने के दौरान दो को मारी गोली, कुख्यात का भाई गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। धनतेरस की देर रात जुआ को लेकर हुए विवाद में अपराधियों ने राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी के दक्षिणी मंदिरी काठपुल के समीप दो लोगों को गोली मार दी। वारदात के बाद भीड़ ने एक अपराधी उदय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उदय कुख्यात अपराधी अजय राय का भाई है। अजय व उसके अन्य गुर्गों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इधर, दक्षिणी मंदिरी में ताबड़तोड़ फार्यंरग होने से हड़कंप मच गया। आसपास की दुकानें बंद हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में एडिशनल एसपी स्वर्ण प्रभात व बुद्धा कोलीनी थाने की पुलिस पहुंची और घटना की तहकीकात की। हालात को देखते हुए पुलिस लाइन से स्टेट रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को बुला लिया गया। देर रात तक पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही थी। एएसपी विधि व्यवस्था ने बताया कि इस मामले में जल्द ही बाकी अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। बकौल एएसपी प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि जुए को लेकर चल रहे विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है।

घायलों में रंजन और अजय शामिल हैं।दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां वे खतरे से बाहर हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गोली मारने के आरोपित उदय राय का रंजन व अजय के साथ पुराना विवाद चल रहा था। हाल ही में जुए को लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गुरुवार की देर रात रंजन और अजय काठ पुल के समीप खड़े थे। इतने में उदय वहां पहुंच गया फिर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। फिर उदय ने दोनों को देख लेने की धमकी दी।

आरोप है कि कुछ ही समय बाद उदय राय भाई अजय राय व पांच अन्य गुर्गों के साथ वहां पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान रंजन व अजय को गोली लग गई। वहीं भीड़ ने उदय राय को पकड़ लिया। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.