City Post Live
NEWS 24x7

पटना की बेशर्म पुलिस, महिला को सरेआम उठाया गोद में

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना पुलिस की नयी कारिस्तानी, महिला को उठाया गोद में

सिटी पोस्ट लाइव : अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहनेवाली पटना पुलिस की एक बार फिर शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. यहां एक पुरुष पुलिसकर्मी ने महिला को सरेआम गोद में उठा लिया. कानून-व्यवस्था के नाम पर कानून की धज्जियां उड़ाने का काम पटना के महिला थाने में किया गया है.  बता दें कि महिला थाने में काफी संख्या में महिला सिपाही रहती हैं. जब लोगो ने इस घटना का विरोध किया तो उन्हें डराया और धमकाया गया. और फिर बाद में थाने का गेट भी बंद कर दिया गया.

 

 

हालांकि पुलिस ये दावा कर रही है कि महिला मानसिक रूप से परेशान है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को कोई भी पुरुष पुलिसकर्मी गोद में उठा सकता है. बता दें पूरा मामला शुक्रवार का है जहाँ पटना में एक महिला ने महिला थाना के थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मियों की एक साथ पिटाई कर दी थी. मारपीट से परेशान होकर महिला थाना की पुलिस उसे लेकर पीएमसीएच ले गई थी ताकि मनमोचिकित्सक से दिखाया जा सके लेकिन महिला को किसी कारण डॉक्टर से नहीं दिखाया जा सका.

 

इसके बाद अस्पताल से लौटते समय महिला ने गांधी मैदान थाना के पास बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया. एक साथ कई महिला पुलिसकर्मियों पर महिला भारी पड़ी और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. महिला ने कहा कि उसे पता नहीं कि पुलिस उसे मानसिक तौर पर विक्षिप्त क्यों बता रही है जबकि वह पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाना में पहुंची थी. हालांकि पुलिस ने उसके सभी आरोपों को खारिज किया कर दिया था.

यह भी पढ़ें – अब हलकान होंगे पीएमसीएच के मरीजः डॉक्टर्स के बाद अब नर्सों ने ठप कर दिया है काम

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.