City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में खुले में शौच मुक्त अभियान फेल, मुजफ्फरपुर में घर से निकली दो बहनों को वाहन ने रौंदा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभिय़ान के तहत देश को पूरी तरह खुले से शौच मुक्त करने के बात कर रहे हैं लेकिन बिहार में इससे मुक्ति मिलती नहीं दिख रही। मुज़फ्फरपुर में सुबह-सुबह शौच को निकली थी दो बहनों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। एक बहन की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। विरोध में ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच 28 के मारकन चौक पर ठप कर उग्र प्रदर्शन किया।

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना इलाके के मारकन चौक के निकट एक अज्ञात वाहन की ठोकर से एक अट्ठारह वर्षीया युवती की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मृतका की छोटी बहन भी हादसे में घायल है। युवती की मौत के खबर की जानकारी मिलते ही आसपास के सैकड़ो लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और आक्रोशित भीड़ ने मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्यमार्ग को मारकन चौक के पास जाम कर परिचालन को पूरी तरह बाधित कर दिया। यह हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर पुलिस ने जाम हटाया।बता दें इस बीच करीब ढाई घण्टे तक मुख्यमार्ग पर यातयात को परिचालन बाधित रहा और वही पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है वही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के कवायद में जुट गई है।घटना से परिजनों के ही बीच चीख पुकार मची है।बता दें वही मृतका की पहचान सकरा थाना क्षेत्र स्थानीय निवासी विजेंद्र राम की 18 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी है जबकि घायल युवती उसकी बहन बताई जा रही है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.