City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश चाचा,मेरे घर CCTV लगवाने से बिहार में अपराध कम होता है तो लाखों कैमरा लगवा दिजीए”-तेजस्वी यादव

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश चाचा,मेरे घर CCTV लगवाने से बिहार में अपराध कम होता है तो लाखों कैमरा लगवा दिजीए”-तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीसीटीवी के जरिये अपने परिवार पर नजर रखने का आरोप लगाकर बड़ा सियासी तूफ़ान खड़ा कर दिया है. वहीँ इस मामले में तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने आज सुबह  ट्वीट  कर कहा कि -“नीतीश चाचा, मेरे घर के चारों ओर अनेकों CCTV कैमरा लगाने से  अगर बिहार की कानून व्यवस्था ठीक होता है तो हमारे घर में लाखों कैमरा लगवा दिजीए.”

 

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि – “कि नीतीश चाचा, मेरी निजता का हनन करने और चौक-चौराहों की बजाय हमारे घर के चारों ओर अनेकों CCTV कैमरा लगाने से अगर बिहार की क़ानून व्यवस्था और अपराध में सुधार होता है तो मेरा आपसे सविनय निवेदन है कि कृपया हमारे घर में लाखों कैमरा लगवा दिजीए ताकि बिहारवासियों का तो भला हो सके.” बता दें तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्विट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जासूसी कराने का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्वीट कर ये दावा किया कि उनके सरकारी आवास 5, देशरत्न मार्ग पर नजर रखी जा रही है.तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद सियासी पारा चढ़ गया है.

 

हालांकि जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि -“आरजेडी अपराधियों की पार्टी है इसलिए उन्हें पकड़े जाने का डर है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत चरितार्थ हो रही है. चोर को हमेशा तीसरी आँख का डर सताता रहता है. तेजस्वी यादव के साथ भी यहीं हो रहा है.” उन्होंने कहा कि  कि ये सीसीटीवी कैमरे मुख्यमंत्री की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगाए गए हैं. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों की तस्वीर शेयर करते गुरुवार की सुबह ट्वीट कर दावा किया कि ये कैमरे उनके घर की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए लगाए गए हैं.

 

 

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.