City Post Live
NEWS 24x7

पीएम के सामने नीतीश ने किया तेजस्वी पर तीखा वार, इशारों में कहा अनाप-शनाप बोलते रहता है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार को 14000 करोड़ की परियोजनाओं की बड़ी सौगात मिली है। साथ ही साथ बिहार के प्रत्येक गांवों तक ऑप्टिकल फाइबर योजना भी शुरू की गयी है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके लिए पीएम मोदी का तहे दिल से धन्यवाद किया है। हालांकि पीएम मोदी के सामने ही तेजस्वी के खिलाफ नीतीश कुमार की तल्खी साफ तौर पर दिखी।

सीएम नीतीश कुमार ने बिल्कुल तल्ख अंदाज में कहा कि बिहार की जनता पर ये जो अनाप-शनाप बोलते रहता है, इसका यहां की जनता पर कोई असर नहीं होने वाला है। बिहार की जनता देख रही है कि उन्हें राज्य और केन्द्र की सरकार ने क्या कुछ नहीं दिया है।नीतीश कुमारक इस मौके पर पीएम का बार-बार शुक्रिया करते हुए कहा कि आपकी वजह से अब राज्य सरकार सभी जिला मुख्यालयों से पटना 5 घंटे में पहुंचने के लक्ष्य को जल्द प्राप्त कर लेगी। उन्होनें कहा कि आज बिहार को जिन पुलों और फोरलेन की सौगात मिल रही है उससे बिहार में विकास की रफ्तार तेज होगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कृषि बिल को लेकर भी अपनी राय जाहिर की। उन्होंने कहा कि रविवार को राज्यसभा में जो हुआ वह गलत है। ये विधेयक किसानों के हित है। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में एपीएमसी एक्ट हटाते वक्त बिहार विधानमंडल में भी विपक्ष ने खुब हंगामा किया था। विपक्ष के लोग सदन छोड़कर भाग गए थे, लेकिन हम कानून लेकर आए। अब इस कानून को देश स्तर पर बनाया जा रहा है।

नीतीश कुमार ने कहा कि गाजीपुर से बक्सर दूर नहीं है। अगर बक्सर को गाजीपुर को हाइवे के जरिये जोड़ दिया जाए तो बिहार पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिये दिल्ली से जुड़ जाएगा। मेरा आग्रह है कि बक्सर को गाजीपुर से जोड़ा जाए। सीएम ने कहा कि लखनऊ से गाजीपुर तक आई 8 लेन सड़क को बक्सर से जोड़ दिया जाए। ये मेरा प्रधानमंत्री से आग्रह है। इसे काम को पूरा किए जाने से बिहार को काफी फायदा होगा। गाजीपुर से बक्सर की दूरी सिर्फ 17-18 किलोमीटर है।

बता दें कि कि सीएम नीतीश कुमार पहले भी अपने स्वभाव के विरूद्ध तेजस्वी यादव के लिए इस तरह का भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं। तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है खासकर बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार बिहार सरकार को घेर रहे हैं। वहीं किसान बिल पर पूरे देश में मचे बवाल के बीच उन्होेंनें किसानों के मुद्दे पर भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.