City Post Live
NEWS 24x7

सख्त हुई नीतीश सरकार, लापरवाह पुलिस के खिलाफ लिया एक्शन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार पुलिस अपराध के मामले में अब हरकत में आ गयी है और अब किसी तरह की कोताही नहीं बरतने वाली है. इस मामले में अब तक लगभग 85 पुलिसवाले के खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने के कारण निलंबित कर दिया है.

इसके अलावे बिहार में शराबबंदी कानून में कोताही, बालू उत्खनन में व्याप्त भ्रष्टाचार और भूमि विवाद जैसे मामलों में उगाही और लापरवाही करने वाले 644 पुलिस अफसरों पर कार्रवाई भी की गई है. साथ ही 56  पदाधिकारियों को दंड भी दिया जा चुका है.

खबर की माने तो, पुलिस मुख्यालय ने दावा किया है कि वो अपने पदाधिकारियों और कर्मियों की पेशेवर कुशलता में लापरवाही, कर्तव्यहीनता और भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती रही है और इसी के तहत ये कार्रवाई की गई हैं. जिन राजपत्रित अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई और विभागीय कार्यवाही संचालित की गई है उनकी संख्या बिहार पुलिस मुख्यालय ने 38 बताई है.

आए दिन बिहार के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं जिसको लेकर सीएम ने बैठक भी किया था और अब नीतीश कुमार की सरकार ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसवालों के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही अब बिहार में अपराध के कम और अपराध ना होने की उम्मीदें लगाई जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.