City Post Live
NEWS 24x7

नए बंगले में जाने से पहले तेजप्रताप ने की गृह प्रवेश की पूजा,घरवाले नहीं हुए शामिल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नए बंगले में जाने से पहले तेजप्रताप ने की गृह प्रवेश की पूजा,घरवाले नहीं हुए शामिल

सिटी पोस्ट लाइव- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप जल्द ही अपने नए बंगले में शिफ्ट होंगे. वहीँ नए बंगले में जाने से पहले तेज प्रताप ने विधिवत गृह प्रवेश की पूजा की.  उन्होंने अपने नए बंगले में गृह प्रवेश की पूजा की और किसी को भनक तक नहीं लगने दी. तेजप्रताप ने अपने गृहप्रवेश की पूजा में किसी को भी आमंत्रित नहीं किया. घर का कोई भी सदस्य उनकी इस पूजा में शामिल नहीं हुआ. केवल उनके बेहद करीबी साथी इस पूजा में शामिल हुए.

बता दें उन्हें राज्य सरकार की तरफ से स्ट्रेंट रोड में दो नम्बर का बंगला आवंटित किया गया है. उनका आवास बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और एसएसपी गरिमा मलिक के बगल में है. यह  पूजा इतने गुप्त तरीके से हुई कि मीडिया तो दूर उनके घरवालों को भी इसकी तनिक भी भनक नहीं लगी. उनके करीबियों की मानें तो यह पूजा 14 जनवरी को ही हुई है लेकिन तेजप्रताप खुद इस विषय पर कुछ नहीं बोल रहे.  आपको बता दें कि  बिहार सरकार ने उन्हें 10 सर्कुलर रोड (राबड़ी देवी का सरकारी आवास) से दूर  2 स्टैंड रोड आवास पर बंगला अलॉट किया है. तेजप्रताप यादव ने इसी बंगले में प्रवेश के लिए बेहद विधिवत तरीके से गृह प्रवेश की पूजा की है.

आपको बता दें कि बंगले को लेकर तेजप्रताप यादव ने जमकर हंगामा मचाया था और कहा था कि वो अपनी मां राबड़ी देवी के बंगले में नहीं रहेंगे उन्हें अपना अलग बंगला चाहिए। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन किया था और अपने लिए बंगला एलॉट करने की गुजारिश की थी. जिसके बाद सीएम ने खुद उन्हें फोन कर बात की थी और उन्हें सरकारी बंगला अलॉट करने का आश्वासन दिया था। उसके बाद तेजप्रताप को मनपसंद बंगला विधानसभा अध्यक्ष ने उनके नाम अलॉट कर दिया था.

यह भी पढ़ें – रेलवे टेंडर घोटाला : पटियाला कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका पर सुरक्षित रखा फैसला

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.