City Post Live
NEWS 24x7

नीरज कुमार ने राजद पर कसा तंज,कहा-“रेप के दोषी को पार्टी से क्या अब भी नहीं निकालेंगे तेजस्वी”

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर कसा तंज,कहा-रेप के दोषी को पार्टी से क्या अब भी नहीं निकालेंगे तेजस्वी  

 

सिटी पोस्ट लाइव – सता पक्ष हमेशा से राजद  पर यह आरोप लगाता रहा है कि राजद हमेशा से बाहुबलियों की पार्टी रही है.राजद दबंगों को सरंक्षण देती रही है.वह भ्रष्टाचारियों एवं बलात्कारियों को पार्टी में तरजीह देती है.जदयू ने हमला और तब तेज कर दिया जब राजद  के निलंबित विधायक राजबल्लभ यादव को आज शनिवार को पटना की एक अदालत ने रेप मामले में दोषी करार दे दिया है. इसके बाद राजबल्लभ यादव के बहाने विरोधी राजद और लालू परिवार को भी खुल कर घेर रहे हैं. जदयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ अपने हमलों की धार खोल दी है. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि -“लालू परिवार हमेशा धन-बल के आगे नतमस्तक होता रहा है. इसलिए वे आजतक आरोपी विधायक को पार्टी से नहीं निकाल सके हैं.

 

 

जदयू के विधान पारिषद नीरज कुमार ने पत्रकारों से बात-चीत के क्रम में बताया कि -“वे हमेशा से कहते रहे है की हमेशा सत्य की जीत होती है. उन्होंने सबसे पहले इस निर्णय पर ‘सत्यमेव जयते’ कहा. फिर कहा कि इस निर्णय से लोगों में अदालत और कानून के प्रति सम्मान बढ़ा है. अब तो राजद के विधायकों की करनी का प्रमाण कोर्ट से मिल रहा है.” अब तो इतने घिनौना कार्य करने वाले अपने MLA को पार्टी से निष्कासित कीजिये तेजस्वी यादव जी या इसके आदेश के लिए भी होटवार जेल जाना होगा? जदयू प्रवक्ता ने लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि -“राजद के विधायकों में राजबल्लभ सबसे अमीर आदमी हैं. जहां धन की माया रहती है, वहां लालू परिवार नतमस्तक रहता है. इसलिए हमने नवरात्र के समय में भी राजबल्लभ को लालू आवास से हंसते निकलते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि -“लालू परिवार के सामने बस अघोषित चढ़ावा चढ़ाते जाइए, फिर कैसे भी हत्या, दुष्कर्म जैसा काम करिए, विधायकों के लिए सब माफ़ है.”

 

नीरज कुमार ने इससे पहले तेजस्वी यादव पर CM नीतीश कुमार पर मुक़दमे के मामले में दिए बयान पर भी हमला किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि -“लोगों को झूठ बोलकर बरगलाना बंद कीजिए. नही जानते हैं तो जेल में बंद अपने आदरणीय पिता जी से पूछ लीजिये. इस मामले में जिसे अदालत ने दोषी माना था, उसे आपलोगो ने मंत्री पद से सुशोभित किया था, वह क्या नैतिकता थी? कानून से सरकार चलती है. आपके कहने से कोर्ट और सरकार नही चलती.” उन्होंने कोर्ट के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि -“कोर्ट से जो भी भ्रष्टाचारी या अन्य मामलों के दोषी होंगे नहीं बचेंगे.उन्होंने कहा की कोर्ट ने तो लालूजी को घोटाला में दोषी पाया है. कोर्ट सबूत से चलती है किसी के कहने से नहीं.वकील के कहने से कोर्ट नहीं चलती है.”

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.