City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन को मांझी की चेतावनी, हम को मिलनी चाहिए कुशवाहा से ज्यादा सीटें

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

महागठबंधन को मांझी की चेतावनी, हम को मिलनी चाहिए कुशवाहा से ज्यादा सीटें

सिटी पोस्ट लाइव :  हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का बगावती तेवर सामने आ गया है. उन्होंने महागठबंधन से खुली बगावत करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा है कि वे किसी के बंधुवा मजदूर नहीं है. पटना में पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि महागठबंधन में उनकी पार्टी को उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी से ज्यादा सीटें चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी को ज्यादा सीटें और उचित सम्मान नहीं मिला तो वे अलग रास्ता अख्तियार कर लेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी की ताकत उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी से ज्यादा है. इसलिए उनकी पार्टी को लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए. जीतनराम मांझी ने कोर ग्रुप की बैठक के बाद यह साफ कर दिया कि अगल महागठबंधन में सम्मानजनक सीटें नहीं मिली तो वे अलग रास्ता चुन लेंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में उनकी पार्टी को उचित सम्मान नहीं मिल रहा है.

दरअसल, जीतनराम मांझी ने मीडिया में आ रही इस खबर से बहुत नाराज है कि महागठबंधन में उनकी पार्टी को अधिक से अधिक दो सीटें मिलेगीं. मांझी ने अपनी नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि लगता है कि महागठबंधन के नेता ही इस तरह की खबरें प्लांट करवा रहे हैं.मांझी ने महागठबंधन के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई उनको कोई कमतर नहीं आंके. मांझी ने साफ़ कर दिया है कि महागठबंधन  में सम्मानजनक सीटें नहीं मिली तो उनकी राह अलग हो सकती है.जीतनराम मांझी ने कहा कि वे सीट शेयरिंग को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करेंगे. महागठबंधन के दलों के साथ भी चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर बात नहीं बनी तो फिर 18 फरवरी को कोर ग्रुप की बैठक में अंतिम फैसला लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें – वित्तमंत्री सुशील मोदी ने सदन में पेश किया बजट, हंगामे और शेरो-शायरी के बीच पेश हुआ बजट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.