City Post Live
NEWS 24x7

महिषी प्रखंड लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न : राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे लोजद नेता

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

महिषी प्रखंड लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न : राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे लोजद नेता

सिटी पोस्ट लाइव : आज महिषी प्रखंड के बलुआहा चौक स्थित शिक्षक संघ के सभागार में लोकतांत्रिक जनता दल के वरिष्ठ नेता सह अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष उदय चंद्र साह की अध्यक्षता में लोजद कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई.  बैठक में महिषी प्रखंड के अध्यक्ष के लिए उपस्थित साथियों को बताया गया. बैठक में उपस्थित पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने सुझाव दिया की महिषी बड़ा प्रखंड है इसलिए यहाँ दो अध्यक्षों का चुनाव किया जाए.

 

इस प्रस्ताव को सर्व सम्मति से महिषी उत्तरी भाग के लिए आरापट्टी निवासी श्रीकांत साह एवं महिषी दक्षिणी भाग के लिए महपुरा निवासी रविन्द्र खिरहर को लोकतांत्रिक जनता दल का प्रखंड अध्यक्ष चुन लिया गया. युवा लोकतांत्रिक जनता दल के युवा प्रखंड अध्यक्ष के लिए शिवनारायण चौपाल एवं महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के लिए झाड़ा निवासी बिकाऊ सादा का चुनाव किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया ने कहा की 2019 में आम चुनाव है और भाजपा-RSS के लोग अभी से देश को कट्टरवादिता की ओर ले जा रहे हैं. मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों को बांटने की साजिश हो रही है. सही मायने में आगामी चुनाव कट्टरवाद और उदारवाद के बीच होगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश के 125 करोड़ जनता को सब्जबाग दिखाकर हर बरस दो करोड़ युवाओं को रोजगार,हर गरीब के खाते में 15-15 लाख रुपया, किसानों को समर्थन मूल्य से डेढ़ गुणा समर्थन MSP देने के वादे का क्या हुआ ?सहरसा सुखार क्षेत्र धोषित हुआ. फसल क्षति अनुदान के लिए किसानों को LPC/रशीद/वंशवृक्ष के नाम पर संबद्ध विभाग के कर्मी परेशान कर रहे हैं. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा की देश के प्रधानमंत्री अपने आप को देश का चौकीदार बताते हैं लेकिन उन्होंने तो नोटबंदी और बिना सोचे- समझे जी.एस.टी.लागू कर देश को लुटने और लुटवाने का काम किया है. हमारे चौकीदार तो नीरव मोदी,मेहुल चौकसी,विजय माल्या,अडाणी,अम्बानी को खजाना देकर देश को लुटवाने का काम किए हैं. कुछ उद्योगपति तो देश का ढ़ेर सारा रूपया लेकर भाग गये ।प्रदेश महासचिव प्रवीण आनंद ने संबोधित करते हुए कहा की लोजद सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाएगी.

 

उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में सांसद शरद यादव हमेशा शोषित, पीड़ित,दलित,महादलित और पिछड़ों को समाज की मुख्यधारा में शामिल करने एवं उन्हें विकास और पहचान दिलाने का काम किया है. उनकी अगुवाई में दल सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाने का संकल्प लेती है.  उन्होंने कहा की सहरसा जिला हमेशा से समाजवादियों की धरती रही है. यहां से निकला संदेश ना केवल जिला और राज्य बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर दबे-कुचले की आवाज बनी है. पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए जन-जन के बीच जाने की आवश्यकता है.  केंद्र और राज्य की सत्ता पर बैठे राजग नेता एवं नरेंद्र मोदी के हवा- हवाई घोषणाएं को जनता के बीच बेनकाब करना है. बैठक को संबोधित करते हुए युवा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कहा की देश में लोकतंत्र खतरे में है.  देश का कोई संवैधानिक संस्था स्वत्रंत नहीं है,जिसका उदाहरण है सुप्रीम कोर्ट के चार माननीय न्यायाधीश ने इस बात से प्रेसवार्ता के माध्यम से देश को अगाह कर दिया है. सुसासन की सरकार में अपराध चरम पर है और सरकार के उप मुख्यमंत्री अपराधी से अपराध नहीं करने का विनती कर रहे हैं ।सरकार का इकबाल खत्म हो गया है।बैठक को संबोधित करते हुए अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष उदय चंद्र साह ने कहा कि नीतीश कुमार जात-पात की राजनीति कर दलित में महादलित,पिछड़ा में अतिपिछड़ा कर लोगों को ठग कर सिर्फ वोट लेने का काम किए हैं ।महादलित को कुछ भी नहीं मिला है ।महादलित इस बार चुनाव में डबल ईंजिन की सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी ।बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता मानवेन्द्र ठाकुर उर्फ खोखा,महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रेमलाल सादा,कहरा प्रखंड अध्यक्ष शुभंकर शर्मा, पतरघट प्रखंड अध्यक्ष अभिनंदन मंडल,सुरेन्द्र साह,सुशील पासवान,अजय कुमार,अभिषेक कुमार सिंह,अजित कुमार,अरूण कुमार साह,जगदीश साह, रामलखन राम,रामोतार राम, विन्देश्वरी साह,चन्द्र किशोर सादा, झालेंद्र यादव,मनोज यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.
सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.