City Post Live
NEWS 24x7

पीएम की तस्वीर पर 101 लीटर दूध चढ़ाकर,लोजपा समर्थकों ने मनाया जीत का जश्न

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पीएम की तस्वीर पर 101 लीटर दूध चढ़ाकर लोजपा समर्थकों ने मनाया जीत का जश्न

सिटी पोस्ट लाइव- नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की जीत से देश भर में जश्न का माहौल है. मोदी समर्थक जीत से खुश होकर जगह -जगह जूलूस निकाल रहे हैं तो कहीं रंग-अबीर लगाकर खुशी मना रहे हैं. कई जगहों पर तो खुशी में समर्थकों ने सामूहिक भोज का भी आयोजन किया. समर्थकों ने मिठाईयां बांटकर भी  खुशी का इजहार किया. इसी क्रम में लोकजनशक्ति पार्टी के समर्थकों ने विशेष अंदाज में जीत का जश्न मनाया.

लोजपा के समर्थकों ने पीएम का मंत्रोचारण के बीच दुग्धाभिषेक किया और जीत का जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं ने मंत्र और शंखनाद के बीच पीएम मोदी की तस्वीर को दूध से नहलाया. पीएम की तस्वीर पर लोजपा के कार्यकर्ताओं ने 101 लीटर दूध चढ़ाया. इस दौरान वैदिक स्कूल के बच्चे भी शामिल रहे. इससे पहले एनडीए की जीत को लेकर मतगणना से एक दिन पहले भी लोजपा के कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया था वहीं जेडीयू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एडवांस में लड्डू बांटे थे.

मालुम हो कि बिहार में हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है. राज्य की 40 में से 39 सीटों को एनडीए ने जीता है जिसमें बीजेपी के खाते में 17, जेडीयू के खाते में 16 और लोजपा के खाते में 6 सीटें गई हैं. बिहार में जेडीयू-बीजेपी ने 17-17 जबकि लोजपा ने 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था.

आपको बता दें कि एनडीए और बीजेपी को मिली प्रचंड बहुमत से महागठबंधन का लगभग क्लीन स्वीप हो गया.बिहार की सबसे मजबूत क्षेत्रीय पार्टी राजद का तो सूपड़ा साफ़ हो गया है. उसे एक भी सीट नहीं मिली है. जबकि उसके अन्य सहयोगियों को भारी मुंह की कहानी पड़ी है. केवल कांग्रेस के खाते में बिहार के किशनगंज की सीट उसके हाथ लगी है .                                                                                                                                                                                                                      जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.