City Post Live
NEWS 24x7

कृषि बिल के बहाने विरोधी दल किसानों के कंधे का कर रहे इस्तेमाल : केशव मौर्य

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, वाराणसी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने  किसान आंदोलन को लेकर मुखर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। मंगलवार को वाराणसी दौरे पर आये उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी समाप्त पार्टी है। जिस तरह बिहार में जंगल राज दुबारा नहीं आया। वैसे ही यूपी में पुनः गुंडाराज वापस नहीं आएगा। पुलिस लाइन मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में किसान आंदोलन के बहाने विरोधी दलों को आड़े हाथ लिया।
वाराणसी के जंसा में आयोजित किसान सम्मेलन में नये कृषि कानूनों पर सरकार का पक्ष रखने आये उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी दल किसानों के कंधे का इस्तेमाल कर केन्द्र सरकार पर प्रहार करने का रास्ता खोज रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास दम नहीं है। किसी के पीछे खड़े होकर ये सरकार पर निशाना लगाने की कोशिश करते हैं, किसानों के दुश्मन हैं। किसान बिल को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से पूरे देश के किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किसानों के हित में लाये गए किसान कानून का समर्थन कर रहे हैं।
 उन्होंने कहा कि जिन किसान भाईयों को थोड़ी भी परेशानी है,आपत्ति है वो सरकार के पास आएं। सरकार का द्वार हमेशा खुले हैं। किसानों को जहां आपत्ति हो कानून में वो बताएं। उपमुख्यमंत्री ने विरोधी दलों को किसान विरोधी बता कहा कि जो बातें इन्होंने अपने घोषणा पत्र में कहीं, उस बात से पीछे हट रहे हैं। जब ये सत्ता में थे तो इसका समर्थन करते थे। सड़क निर्माण में प्लास्टिक कचरे के इस्तेमाल से जुड़े सवाल पर मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आवाहन है कि हम गंदगी से मुक्त भारत रखें। ऐसे में प्लास्टिक के कचरे से सड़क बना कर प्रदूषण मुक्त भारत बना पशु पक्षियों और पर्यावरण की रक्षा करेंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.