City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में 24 घंटे में 1804 अधिकारियों का हुआ तबादला, आनेवाले 24 घंटे होगें और तबादले.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार सरकार ने पिछले 24 घंटे में अलग-अलग विभागों से 1804 अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सात विभागों में हुए इस ट्रांसफर पोस्टिंग में अंचलाधिकारी से लेकर इंजीनियर्स तक का तबादला हुआ है. आनेवाले 24 घंटों में और कई विभागों की ट्रांसफर-पोस्टिंग लिस्ट जारी होनी है.गौरतलब है कि जून का महीना सरकारी कर्मचारियों और पदाधिकारियों के लिए ट्रांसफर का महीना होता है.अबतक 6 विभागों ने अपनी ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट जारी कर दी है.

परिवहन विभाग ने 455 क्लर्क, 32 प्रोग्रामर, 383 डाटा एंट्री ऑपरेटर की ट्रांसफर पोस्टिंग की लिस्ट जारी की है.खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग ने 82 सप्लाई इंसपेक्टर का तबादला लिस्ट जारी किया है.जल संसाधन विभाग ने 274 इंजीनियर्स का तबादला कर दिया है.भवन निर्माण विभाग ने 29 इंजीनियर्स के तबादले की सूची जारी कर दी है.राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने 183 सीओ, 263 BDO, 17 डीसीएलआर और 46 पदाधिकारी का तबादला कर दिया है.शिक्षा ‌‌विभाग ने 40 डीईओ और डीपीओ का तबादला लिस्ट जारी कर दिया है.

तबादलों का यह सिलसिला आनेवाले 2 से 3 दिन तक जारी रहेगा. इन 24 घंटों में ग्रामीण विकास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग जैसे लगभग आधा दर्जन विभाग ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट जारी करेंगे.ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर बिहार सरकार के कार्यालय सचिवालय में हलचल तेज है. सभी विभागों में पदाधिकारी और कर्मचारी अपनी मनचाही पोस्टिंग के लिए दौड़ लगाने में लगे हैं. आलम यह है कि पदाधिकारियों के लिए विधायक से लेकर विभिन्न पार्टियों के नेता पैरवी करने में जुटे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.