City Post Live
NEWS 24x7

गुप्तेश्वर पांडेय आज सुनाएंगे ‘मेरी कहानी मेरी जुबानी’, शाम 6 बजे सोशल मीडिया पर जुड़ेंगे सीधे जनता से

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज पुलिस सेवा से वीआरएस लेने का बाद सीधे जनता से संवाद करेंगे। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन्होनें जानकारी दी है। माना जा रहा है कि जनता से इस सीधे साक्षात्कार में वे अपने पुलिस सेवा से जुड़ी कही-अनकही पहलुओं पर तो बात करेंगे ही कई बड़े और चौंकाऊ खुलासे भी वे कर सकते हैं। साथ ही वे अपने अपनी नयी पारी की भी चर्चा कर सकते हैं।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक वॉल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि मैं 23 सितंबर 2020 को शाम 6 बजे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब प्लेटफार्म पर लाइव आऊंगा। डीजीपी रह चुके गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने इस कार्यक्रम का नाम ‘मेरी कहानी, मेरी जुबानी’ दिया है, जिसके तहत वो लोगों से साक्षात्कार कर सकेंगे।

अपने सेवा काल के दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस कार्यक्रम के दौरान ही वीआरएस को लेकर लोगों से अपनी बात रखेंगे। गौरतलब है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने मंगलवार को अपने पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति यानी वीआरएस के लिए आवेदन दिया था जिसे बिहार सरकार ने फौरन मंजूर कर लिया है। पुलिस की नौकरी छोड़ने वाले गुप्तेश्वर पांडे के वीआरएस लेने के बाद अब उनके राजनीति में हाथ आजमाने के कयास लगाए जा रहे हैं और माना जा रहा है कि वह अपने गृह क्षेत्र बक्सर के किसी विधानसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार होंगे।

बता दें कि बिहार के डी़जीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) ले लिया है। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी को चौंकातें हुए उन्होनें पुलिस सेवा के लंबे कार्यकाल से विराम ले लिया है। पुलिस अधिकारी रहते उन्होनें जिस तरह जनता के दिलों में अपनी जगह बनायी है वे उनकी नयी पारी को नया आय़ाम देगा। सेवानिवृत्ति से पांच महीने पूर्व ही उन्होंने नौकरी छोड़ दी। डीजी होमगार्ड एसके सिंघल को डीजीपी का प्रभार सौंपा गया है। गृह विभाग ने इसकी अधिसूचना मंगलवार को जारी कर दी है।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की चर्चा बिहार के बेटे दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में उस वक्त नयी ऊंचाईयों पर पहुंच गयी जब इस केस में बिहार पुलिस के अधिकारियों की सम्मान की रक्षा के लिए उन्होनें सीधे-सीधे महाराष्ट्र सरकार से लोहा ले लिया। बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन किए जाने के बाद पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस कठिन वक्त में पूरी मुस्तैदी से सामने आए। उन्होनें महाराष्ट्र सरकार, एमसीडी और मुंबई पुलिस के खिलाफ अकेले ही मोर्चा खोल दिया । वे तबतक नहीं माने जब तक महाराष्ट्र सरकार ने बैकफुट पर आकर आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन मुक्त नहीं कर दिया। ये पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की ही दिलेरी है कि आज सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं केस की तीन ब़ड़ी एजेंसिया जांच कर रही है और ड्रग्स एंगल ने तो पूरे बॉलीवुड को ही हिला कर रख दिया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.