City Post Live
NEWS 24x7

कप -प्लेट से लेकर पेन व मास्क की मदद से उतरेंगे जनता के बीच नेता

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: विधानसभा चुनाव में सभी पार्टी जनता को लुभाने के लिए तरह -तरह की तरकीब अपना रही हैं .चुनाव के प्रचार के लिए सभी दावेदार अलग -अलग अंदाज में दिखेंगे, जिससे वह चुनाव मैदान में कुछ अलग तरह से दिखे और उनके प्रति मतदाताओं का आकर्षण बढ़े. इस बार चुनाव में नेता जी अपनी तस्वीर और अपने चुनाव चिन्ह कप -प्लेट ,पेन और मास्क पर प्रिंट करवाने में व्यस्त हैं .

डिज़ाइनर सन्नी ठाकुर के मुताबिक ,विधानसभा चुनाव में पहली बार ऐसी डिज़ाइन नेताओं की ओर से प्रिंट करवाई जा रही हैं .इन कप की खासियत यह हैं कि इसमें कोई भी गर्म तरल पदार्थ डालने पर नेताजी की तस्वीर व चुनाव चिन्ह में और भी निखार आ जाता हैं. इसकी कीमत 300 रुपये से शुरू होती हैं. चुनाव को देखते हुए टी -शर्ट और बैज की डिमांड बढ़ गयी हैं . इससे चुनाव प्रचार के दौरान एकरूपता आ जाती हैं और लोग भीड़ से अलग दिखते हैं.

कई पार्टियों ने अपने दावेदारों के लिए आर्डर दे दिया हैं. इन टी – शर्ट की कीमत 300 रूपये से शुरू होती हैं तो वही बैज की कीमत 150 रुपये से शुरू हो रही हैं. विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, दावेदार मतदाताओं को रिझाने के लिए हर जुगत आजमा रहे हैं. दावेदार अपने पक्ष में प्रचार के लिए कप -प्लेट के साथ पेन पर भी चुनाव नारा व फोटो छपवाकर बांट रही हैं .

आर्डर लेने वाले सन्नी का कहना हैं की रोज़ अलग -अलग पार्टियों से आर्डर मिल रही हैं. इसकी खासियत यह है कि ये देखने में भी आकर्षक होते हैं .इन चीजों की कीमत 20 रुपये से शुरू होकर 500 तक हैं .प्रचार का सामान बनाने वाले लोगों के अनुसार अभी जितना भी प्रचार का सामान बाहर से मंगवाया जा रहा हैं, खबरों के मुताबिक ज्यादातर सामान कोलकाता और दिल्ली के मार्केट से मंगवाया जा रहा हैं . डिज़ाइनर के मुताबिक डिमांड ज्यादा हैं ,लेकिन सारा सामान उपलब्ध नहीं हैं .इसलिए आर्डर लेते समय
दो से तीन दिन का समय लिया जा रहा हैं, जिससे डिलीवरी समय पर दिया जा सके .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.