City Post Live
NEWS 24x7

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने औरंगजेब को बताया न्यायप्रिय शासक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने औरंगजेब को बताया न्यायप्रिय शासक

सिटी पोस्ट लाइव-बिहार में लोकसभा चुनावों के बीच नेताओं का विवादास्पद बयान जारी है. ताजा बयान ‘हम’ पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के तरफ से आया है. जहां उन्होंने गुरूवार को मुगल शासक औरंगजेब को अच्छा, महान और न्यायप्रिय शासक बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने हिन्दुओं के कत्लेआम पर पूछे गए सवाल पर कहा कि उनपर (औरंगजेब) तो अभी आरोप सिद्ध ही नहीं हुआ है.

हाल में ही कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने वाराणसी में मीडिया के सामने पीएम मोदी को आधुनिक समय का औरंगजेब बताया था. मांझी ने निरुपम के इस बयान का भी समर्थन किया था. गुरुवार को तो उन्होंने खुलकर औरंगजेब को सच्चा, अच्छा, नेक और न्यायप्रिय शासक बता दिया.

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने 2 मई को भारत के मोस्टवांटेड आतंकवादी सरगना मसूद अजहर के लिए आदर सूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसमें उन्होंने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘साहेब’ कहकर संबोधित किया. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद मांझी ने इसे ‘जुबान का फिसलना’ करार दिया था.

एक वीडियो में मांझी बीजेपी पर हमला करते हुए भी दिख रहे हैं.वें वाजपेयी सरकार को मसूद अजहर को कंधार ले जाकर छोड़ने का दोषी बता रहे है.हालांकि मांझी ऐसे बयान देते रहते हैं जिससे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ते रहती है. साफ़ है कि मांझी का यह बयान राजनीति के रणनीति का एक हिस्सा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मांझी के इस बयान पर विपक्ष किस तरह से प्रतिक्रिया करती है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.