City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी पटना के रूपसपुर में अपराधियों के ताबातोड़ फायरिंग से थरार्या इलाका   

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राजधानी पटना के रूपसपुर थाना  क्षेत्र में अपराधियों के ताबातोड़ फायरिंग से इलाका थरार्या  

 

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में अब बस नाम का सुशासन रह गया है. रोज कोई न कोई घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे हैं. ताज्जुब की बात तो यह है कि सरकार के लाख दावों  के बाद भी अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है.अब तो राजधानी पटना भी सुरक्षित नहीं रह गई है. दिनदहाड़े बदमाश किसी को भी गोली मार देते हैं. पटना में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शहर के रुपसपुर थाना क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया. पटना के महुआबाग में मंगलवार रात दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई.

 

एक तरफ बिल्डर सह रालोसपा का नेता उदय सम्राट था तो दूसरी तरफ मार्बल व्यवसायी राहुल कुमार. इस घटना में राहुल समेत तीन लोग घयाल हो गए हैं जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया गया. बताया जाता है कि राहुल की दुकान के पास एक ड्राईवर कि गाड़ी सट गई उसके बाद ड्राईवर को पहले पीटा गया. इस घटना के बाद बिल्डर के आदमी ड्राइवर के पक्ष में मार्बल दूकान पर पहुंचे और लगातार फायरिंग करने लगे. इस दौरान मार्बल व्यवसायी राहुल को हथियार के बल पर उठा लिया गया और फिर उसे बिल्डर के पास ले जाने के बाद जमकर पिटाई की गई.

 

वहीं गोलियों की आवाज सुन इलाके में अफरातफरी मच गई. हालांकि सूचना मिलने के बाद एएसपी दानापुर मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार झगड़े का कारण  मार्बल व्यवसाई और बिल्डर में रंगदारी का मामला है. बिल्डर और उसके आदमियों ने मार्बल व्यवसाई की राइफल के कुंदे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही इलाके में दहशत फैलाने के लिए दर्जनों राउंड फायरिंग भी की गई. इस मामले में एएसपी ने कहा कि -“घटना में जो कोई भी शामिल होगा, उसे बख्शा नहीं जायेगा. पीड़ित के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना के पहले उससे एक दिन पहले सोमवार को ही 5 लाख रुपये की रंगदारी अपराधियों ने मांगी थी.”

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.