City Post Live
NEWS 24x7

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एयरफोर्स जवान को मारी गोली

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एयरफोर्स जवान को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधी सक्रिय हो गये हैं. मामला पटना के न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी का है जहाँ पॉलीटेक्निक मोड़ से सटी गली में चांद मेमोरियल अस्पताल के पास रविवार को बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने एयरफोर्स जवान अमित कुमार सिन्हा उर्फ छोटू (26) को दो गोली मार दीं.  इसके साथ ही जवान के साथ रहे एफसीआइ कर्मी अजय कुमार मिश्रा (35) पर भी बदमाशों ने गोली चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जवान का मोबाइल छीनकर मौके पर से फरार हो गए. घायल अवस्था में जवान को पाटलिपुत्र गोलंबर के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज में देरी होने पर परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर तोडफ़ोड़ की. मिली जानकारी के अनुसार अमित गुजरात में तैनात हैं.  वह दीपावली और छठ महापर्व की छुट्टियों में घर आए थे. वहीं, अजय दीघा स्थित एफसीआइ के कार्यरत हैं. अस्पताल में हंगामा होने के बाद बाद डीएसपी, विधि-व्यवस्था डॉ. राकेश कुमार और थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने हंगामा शांत कराया और जवान को पुलिस की जीप से ही इलाज के लिए दानापुर के मिलिट्री अस्पताल में भेजा गया.

 

 

ख़बरों के मुताबिक़ अमित और अजय नासरीगंज के मिथिला कॉलोनी के रहने वाले हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि -“वे पॉलीटेक्निक चौराहे पर स्थित रिलायंस ट्रेंड्स मॉल में खरीदारी करने आए थे और अपनी स्कूटी मॉल से सटी गली में पार्क की थी. मॉल से निकलने के बाद वे गली की मोड़ की ओर बढ़े तभी बाइक सवार दो बदमाश आए. एक बदमाश बाइक से उतरा और अमित का मोबाइल छीनने लगा. विरोध करने पर बदमाश ने नजदीक से गोली चला दी. एक गोली उसके कंधे और दूसरी पेट में लगी. लगातार गोलियां बरसाते हुए बदमाश भागने लगे. पीछा करने पर उसने अजय पर भी गोली चलाई, जो उसके कुर्ते को छेदते हुए आर-पार हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गये है.

यह भी पढ़ें – IRCTC घोटाला : पटियाला कोर्ट में पेश हुए राबड़ी-तेजस्वी, अगली सुनवाई 20 दिसंबर को

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.