City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस में शामिल होंगे तारिक अनवर, कटिहार से होंगे महागठबंधन के उम्मीदवार!

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कांग्रेस में शामिल होंगे तारिक अनवर, कटिहार से होंगे महागठबंधन के उम्मीदवार!

सिटी पोस्ट लाइव :  लोकसभा की सदस्यता और पार्टी के सभी पदों से शुक्रवार को इस्तीफा देने का बाद से ही तारिक अनवर के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. तारिक अनवर के एनसीपी छोड़ने के बाद राष्ट्रयी जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने उनके फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि -“तारिक बहुत ही अनुभवी नेता हैं. वह जो तय करना चाहें कर सकते हैं.”

 

उधर कांग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि -“तारिक अनवर कांग्रेसी ही हैं, इसलिए उनकी स्वाभाविक जगह पार्टी में है. इस बीच सूत्रों ने बताया है कि तारिक अनवर अगले कुछ दिनों में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलेंगे.
इधर तेजस्वी की पार्टी के नेताओं ने कहा कि अगर तारिक अनवर चुनाव लड़ते हैं तो उनको पूरा समर्थन मिलेगा. बता दें कि राफेल डील पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा पीएम मोदी के पक्ष में दिए गए बयान से नाराज पार्टी के महासचिव व कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ ही लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे था.

 

सूत्रों की माने तो तारिक अनवर का अपने पुराने घर यानि कांग्रेस में लौटना लगभग तय है. माना जा रहा है कि तारिक अनवर कांग्रेस के टिकट पर कटिहार से लोकसभा चुनाव लडेंगे. हालांकि कल लाइव बिहार से हुई बातचीत में तारिक अनवर ने अपने आगे की रणनीति का कोई खुलासा तो नहीं किया था पर इतना जरूर कहा था कि वे अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे. गौरतलब है कि तारिक अनवर एनसीपी के बड़े नेताओं में से एक थे और उनका इस तरह इस्तीफा देना पार्टी के लिए झटका है। वह बिहार की कटिहार सीट से कई बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं। तारिक अनवर एनसीपी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे.

यह भी पढ़ें – दिल्ली से पटना पहुँचते ही लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेजस्वी यादव

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.