City Post Live
NEWS 24x7

भाजपा के विधान पार्षद की असामायिक मृत्यु पर सीएम् ने जताया शोक,कैबिनेट की बैठक हुई स्थगित

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

भाजपा के विधान पार्षद की असामायिक मृत्यु पर सीएम् ने जताया शोक,कैबिनेट की बैठक हुई स्थगित

सिटी पोस्ट लाइव- सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद डॉ सूरज नंदन कुशवाहा के असामयिक निधन पर शोक-संतिप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त किया है. उन्होंने विधान पार्षद के आवास पर जाकर श्रंधांजलि अर्पित किया. इस दौरान उनके साथ कई विधानसभा सदस्य एवं अन्य नेता उपस्थित थें. जिसमे एमएलसी नीरज कुमार भी थें.इस बीच खबर यह भी है कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने आज कैबिनेट की बैठक को स्थगित कर दिया है. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि -“उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.”

 बता दें कि शनिवार को सुबह 3 बजे के करीब डॉ. कुशवाहा को सीने में तकलीफ हुई. जिसके बाद उन्हें आनन- फानन में उन्हें पटना के साईं हॉस्पिटल में ले जाया गया, इसके बाद उन्हें मगध हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. मगर डॉक्टरों के प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. सूरज नंदन कुशवाहा बिहार में भाजापा के कुशवाहा समाज के बड़े नेता थे. मिलनसार और साफ छवि के कुशवाहा के निधन से विरोधियों ने भी शोक जताया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें बहुत ही मिलनसार और कुशल व्यक्तित्व का धनी बताते हुए शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि -“दुःख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ खड़े हैं.  भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.” वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी डॉ सूरज नंदन कुशवाहा के आकस्मिक निधन पर शोक जताया और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है.

सूरज नंदन कुशवाहा के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शोक जताया. उन्होंने कहा कि -“सूरजनंदन जी से मेरा व्यक्तिगत लगाव था. वे इतनी जल्दी साथ छोड़ जाएंगे कभी सोचा न था.” वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि  राजनीति का उगता सूरज अस्त हो गया.

यह भी पढ़ें – फर्जी पुलिसकर्मी बनकर शराब तस्करों से ऐंठते थे रूपये,2 पिस्तौल के साथ तीन हुए गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.