City Post Live
NEWS 24x7

कार्बाइन और कट्टे से खेलते युवक की तस्वीर हुई वायरल, पुलिस की उड़ी नींद

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कार्बाइन और कट्टे से खेलते युवक की तस्वीर हुई वायरल, पुलिस की उड़ी नींद

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अवैध हथियार से खिलौने की तरह खेल रहा है. वीडियो में वह कभी कार्बाइन तो कभी कट्टे से खिलौने की तरह खेल रहा है. वह अवैध हथियार को इस तरह ऑपरेट कर रहा है जैसे इसे चलाने में महारत रखता हो. इस दौरान जरा सी चूक जान पर भारी पर सकती थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

 

 

वीडियो में दिख रहा युवक बेगूसराय के बिहट नगर परिषद का वार्ड पार्षद का भतीजा यशराज बताया जा रहा है जो बीते 13 अक्टूबर को गढ़हरा बाजार में दिनदहाड़े गोलीबारी कर जानलेवा हमले का आरोपी है।यशराज का एक वीडियो इन दिनों जोर-शोर से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक बंदूक की गोली लगने वाले पिस्तौल और एक कारवाईन से खेल रहा है.डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को वीडियो मिला है। युवक की पहचान कर ली गई है। सदर एसडीपीओ और अन्य पुलिस ऑफिसर मामले की जांच कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहे युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

बता दें युवक का दो वीडियो वायरल हुआ है। पहले वीडियो में वह एक कार्बाइन को ऑपरेट करता दिख रहा है. वह बार-बार कार्बाइन के लीवर को खींचता है और ट्रिगर दबाता है. अंत में वह मैग्जिन निकालता है और फिर से कार्बाइन में लगाता है. दूसरे वीडियो में युवक कट्टा लिए हुए है. वह कई बार कट्टे में गोली लोड करता है और उसे निकालता है. इस दौरान वह लोडडे कट्टे को खतरनाक रूप से हाथ में लेकर घुमाता है. युवक की पहचान कर ली गई है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें – बिहार में मुर्दों के नाम पर हुई 100 करोड़ के घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट के जज ने शुरू की जांच

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.