City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में उतरें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, नेताओं को दी नसीहत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में उतरें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, नेताओं को दी नसीहत

सिटी पोस्ट लाइव : सीटों के बंटवारे पर उपेन्द्र कुशवाहा की डेडलाइन अब समाप्त हो चुकी है. और अब कयासों का बाजार गर्म है कि वे जल्द ही एनडीए छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं. वहीं अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय का बड़ा बयान आया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा भाजपा के साथ हैं. इतना ही नहीं, नित्यानंद राय ने लगे हाथ बिना नाम लिये बिहार भाजपा के कुछ नेताओं पर ही निशाना साधा है. नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक चल रहा है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अभी भी एनडीए में ही हैं और वे हमारे साथ हैं. उन्होंने बिहार के कुछ भाजपा नेताओं से अपील की है कि वे कुशवाहा को लेकर कोई भी बयान न दें.

नित्यानंद राय ने साफ-साफ कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा का बिहार नेतृत्व कुछ नहीं बोल सकता है. कुशवाहा की केंद्रीय नेतृत्व से बात होनी है. इस बयान को लेकर बीजेपी के अंदर भी सियासत तेज है. सूत्रों की मानें तो बिना नाम लिये नित्यानंद राय का इशारा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तरह है. जाहिर है पिछले दिनों उपेन्द्र कुशवाहा का खीर वाला बयान हो या नीच वाला, सुशील मोदी जदयू के पक्ष में बयान देते आ रहे हैं. ऐसे में बड़ा सवाल है कि क्या उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में बिहार भाजपा अध्यक्ष का बयान उन्हें गठबंधन में बने रहने की कवायद है या केंद्र से बात करने की नसीहत.

गौरतलब है कुशवाहा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की कोशिश की थी. लेकिन, उनकी मुलाकात नहीं हो सकी. उसके बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कथित रूप से नीच कहे जाने पर कुशवाहा ने आपत्ति जताई थी. उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात का समय मांगा था. लेकिन, उनकी पीएम मोदी से भी मुलाकात नहीं हुई. उपेंद्र कुशवाहा ने उसके बाद कहा कि वो एनडीए में रहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें जबर्दस्ती निकाला जा रहा है. दिल्ली से लौटकर आए उपेंद्र कुशवाहा ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्य की बात है कि एनडीए में मेरी उपेक्षा हो रही है.”

यह भी पढ़ें – अपहरण के आधे घंटे बाद ही SSP मनु महाराज ने खोज निकाला बच्चे को

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.