City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी विधायक ने कहा -उपेन्द्र कुशवाहा बन गए हैं मुंगेरी लाल,देख रहे हसीन सपने

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बीजेपी विधायक ने कहा -उपेन्द्र कुशवाहा बन गए हैं मुंगेरी लाल,देख रहे हसीन सपने,बीजेपी  विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के सबसे बड़े नेता है. राज्य में कुशवाहा वोट या तो नीतीश कुमार के साथ है या बीजेपी के साथ.  पिछले विधानसभा के चुनाव में यह साबित हो चुका है.

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा द्वारा अपनी पार्टी नेता उपेंद्र कुशवाहा को बिहार में एनडीए का चेहरा बनाये जाने की मांग पर बीजेपी के नेता बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने करारा प्रहार किया है.उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए में रहने या नहीं रहने से उसकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है.

बीजेपी विधायक ने कहा -उपेन्द्र कुशवाहा बन गए हैं मुंगेरी लाल,देख रहे हसीन सपने.बीजेपी  विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के सबसे बड़े नेता है. राज्य में कुशवाहा वोट या तो नीतीश कुमार के साथ है या बीजेपी के साथ. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा के चुनाव में यह साबित हो चुका है.ज्ञानू ने नागमणि द्वारा  उपेंद्र कुशवाहा को 2020 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरा के तौर पर प्रोजेक्ट करने की मांग को  मुंगेरी लाल के हसीन सपना करार देते हुए कहा कि नागमणि की अब कोई राजनैतिक हैसियत रह नहीं गयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.