City Post Live
NEWS 24x7

खुल गया सबसे बड़ा राज, क्यों नहीं घर जा रहे हैं तेजप्रताप यादव

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

खुल गया सबसे बड़ा राज, क्यों नहीं घर जा रहे हैं तेजप्रताप यादव

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना कोर्ट में तलाक पर हुई सुनवाई में भाग लेने तो पहुंचे लेकिन वो अपने घर नहीं गए. अभी भी वो तलाक लेने की अपनी जीद पर कायम हैं. उनका कहना है कि वो तबतक अपने घर नहीं जायेगें जबतक उनके माता-पिता उनकी बात नहीं मानेगें . सबके जेहन में यह सवाल उठ रहा है कि अपने घर क्यों नहीं गए तेज्प्ताराप यादव. अब इस सवाल का जबाब मिल गया है. दरअसल, तेजप्रताप यादव के कोर्ट में तलाक की अर्जी दिए जाने के वावजूद उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय उनके ही घर में राबडी देबी के साथ रह रही हैं. वो तेजप्रताप के घर लौटने का इंतज़ार कर रही हैं. यानीं वजह है कि पत्नी से कहीं सामना न हो जाए तेजप्रताप यादव घर नहीं जा रहे हैं.

पटना में कोर्ट में सुनवाई को लेकर पटना पहुंचे तेजप्रताप यादव एक सप्ताह पटना में रहे लेकिन अपने घर नहीं गए. एक हफ्ते से पटना में रहकर भी परिवारवालों से नहीं मिले. इस दौरान वे अपने घर भी नहीं गए. यहां तक कि वे छोटे भाई तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात नहीं की. दरअसल वे मां और भाई से मिलना तो चाहते हैं. लेकिन ऐश्वर्या की वजह से वो घर नहीं गए.तेजप्रताप यादव ने सिटी पोस्ट लाइव से खुद कहा कि उनके पिता अभीतक इस तलाक के पक्ष में नहीं हैं.

 

ऐश्वर्या राय लालू यादव के 10 सर्कुलर रोड में मौजूद हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उनके साथ पूरा लालू परिवार एकजुट है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप यादव की मां अपनी बहू के साथ खड़ी हैं. उनके करीबियों की मानें तो उन्होंने कह दिया है कि मुझे बेटा चाहिए तो बहू भी चाहिए. जाहिर है तेजप्रताप के लिए बड़ी उलझन की स्थिति है क्योंकि वह भी तलाक की जिद पर अड़े हुए हैं.तेजप्रताप ने सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में अपनी माता राबडी देबी से भी अपनी बात समझने का आग्रह किया है.

तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव भी कई कह चुके हैं कि यह पारिवारिक मामला है.उसमे दूसरों को तंग अडाने की जरुरत नहीं. उनका परिवार खुद इसे सुलझा लेगा. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि वह भी तेजप्रताप की हरकतों से खफा चल रहे हैं. उनका मानना है कि परिवार की प्रतिष्ठा बड़ी है न कि बड़े भाई की जिद. जाहिर है इस मामले में तेजप्रताप यादव को अपने छोटे भाई का साथ नहीं मिल रहा है.बड़ी बहन मीसा भारती जो तेजप्रताप यादव के काफी करीब थीं,, उन्होंने भी अभी  दूरी बना रखी है. माना जा रहा है कि मीसा भारती ने कई बार कोशिश की थी कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह हो जाए. घर का मामला कोर्ट की दहलीज तक न जाए. लेकिन तेजप्रताप यादव की जिद के कारण यह अब सार्वजनिक हो गया.बहरहाल ऐश्वर्या राय के साथ जिस तरह से पूरा परिवार एकजुट है और जिस तरह के तेजप्रताप अपनी जिद पर अड़े हैं, जाहिर है कि आने वाले दिनों में तेजप्रताप और उनके परिवार के बीच की दूरी और बढ़ने वाली है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.