City Post Live
NEWS 24x7

आरा में अपराधियों ने बीजेपी नेता के शोरूम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,स्टाफ की मौत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आरा में अपराधियों ने बीजेपी नेता के शोरूम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,स्टाफ की मौत

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के आरा जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों ने बीजेपी नेता के महिंद्रा शोरूम में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिस से एक स्टाफ की मौत हो गयी. घटना जिले की उदवंतनगर थाना इलाके के जीरो माइल धोबीघटवा के पास की है जहाँ बाइक सवार अपराधियों ने अचानक शोरूम में फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी जिनमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

 

मिली जानकरी के अनुसार  उदवंतनगर थाना क्षेत्र जीरो माइल के समीप राज ऑटो मोबाइल शोरूम खुलते ही दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके, और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. इस घटना में शोरूम के एकाउंटेंट विपुल मिश्रा और एक स्टाफ सरोज यादव को गोली लग गई जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना के बाद शोरूम के अन्य सदस्य व स्थानीय लोगों ने जख्मी युवको को इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान विपुल मिश्रा की मौत हो गई. वहीँ सरोज यादव की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

 

 

दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. घटना की सुचना मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार और उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. एसपी ने सिटी पोस्ट लाइव के रिपोर्टर से बात करते हुए बताया कि -“शोरूम पर दो अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है. जिसमें दो लोगों को गोली लगी है. अपराधियों की शिनाख्त हो गई है और गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी की जा रही है.”

यह भी पढ़ें – राफेल डील को लेकर एक बार फिर राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री पर साधा निशाना

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.