City Post Live
NEWS 24x7

ट्रक में छिपे जैश के 4 आतंकियों को सुरक्षाबल ने किया ढेर, कश्मीर को दहलाने की थी साजिश

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बड़ी खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर को दहलाने की आतंकी साजिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है। ट्रक में छुपे चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। जम्मू के नगरोटा में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया था।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास सुबह 5 बजे से गोलाबारी शुरू हो गई। जम्मू के जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी श्रीधर पाटिल ने कहा “लगभग 5 बजे कुछ आतंकवादियों ने नगरोटा इलाके में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। वे एक वाहन में छिपे हुए थे।“

मुठभेड़ के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। नगरोटा और उधमपुर के टिल्टिंग क्षेत्र से किसी भी तरह के यातायात की अनुमति नहीं दी जा रही है।सीआरपीएफ के प्रवक्ता शिवनंदन सिंह ने इस मुठभेड़ की तुलना 31 जनवरी को की, क्योंकि आतंकवादियों के एक समूह ने पुलिस और सीआरपीएफ के बैन टोल प्लाजा में एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाईं। वे शायद एक वाहन में आए हैं।”

शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि मुठभेड़ में तीन से चार आतंकवादी शामिल थे, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं।31 जनवरी को आतंकवादियों के एक समूह ने बान टोल प्लाजा के पास एक पुलिस दल पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें एक जवान को गोली लगी थी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.