City Post Live
NEWS 24x7

अक्षरा सिंह के आरोपों पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने साधी चुप्पी, पटना एयरपोर्ट पर सवाल सुनकर भागे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अक्षरा सिंह के आरोपों पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने साधी चुप्पी, पटना एयरपोर्ट पर सवाल सुनकर भागे

सिटी पोस्ट लाइवः भोजपुरी स्टार पवन सिंह और भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह के बीच के विवाद ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया है। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने पवन सिंह के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की है। दूसरी तरफ पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के आरोपों पर चुप्पी साध ली है। वे लगातार इस विवाद से जुड़े सवालों पर बचते नजर आ रहे हैं। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे से पवन ने बचने की पूरी कोशिश की लेकिन पत्रकारों ने उनसे आरोपों को लेकर सवालों की झड़ी लगा दी.

पहले तो भोजपुरी कलाकार और गायक पवन सिंह सवालों से बचने की कोशिश करते रहे लेकिन बाद में हाथ जोड़ते हुए कहा कि जिनको जो आरोप लगाना है लगाने दीजिये, मैं इन सब बातों पर जवाब नहीं देता हूं. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का विवाद फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. पवन सिंह ये बयान देने के बाद गाड़ी में बैठक सीधे एयरपोर्ट से निकल लिए. मालूम हो कि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार समेत दोस्तों के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए मुबंई के एक पुलिस थाने में थ्प्त् दर्ज कराया है.

अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले तो पवन ने मेरे गानों पर रोक लगाने की बात कही और उसके बाद मुझे धमकी मिली. साथ ही मेरे न्यूड फोटो लगवाकर सोशल मीडिया पर गालियां दिलवाई जाती रहीं. बात यहां तक बढ़ गई की मुझे बिहार आने पर जान से मारने की धमकी तक दी जा रही है. अक्षरा ने कहा कि पवन सामने तो नहीं आ रहे, लेकिन यह सब कुछ वही करवा रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.