City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर : घर में लगी भीषण आग, जिंदा जली गर्भवती युवती

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, जिले के जिबुडीहली गांव में देर रात एक घर में आग लग गयी. जिसके बाद उस घर में सो रही एक गर्भवती महिला जिंदा जल गयी. इसके साथ ही घर में रखा सारा सामान भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया. यह घटना जिले के सिंघिया प्रखंड की क्योटहर पंचायत के जिबुडीहली गांव की है.

खबर की माने तो, मृतका की पहचान साक्षी (22 वर्ष) के रूप में हुई है. कुछ महीने पहले ही वह अपने मायके आई थी. वहीं एक कमरे में सो रही थी. तभी उस कमरे में रात में अचानक आग लग गई. उस आग की चपेट में बगल का कमरा भी आ गया. जिस कमरे में तीन बच्चों के साथ 5 लोग सोये हुए थे. किसी तरह वे सभी बच गए. लेकिन महिला आग में गंभीर रूप से झुलस गयी. जिसके बाद उसकी मौत हो गयी.

फिलहाल, इस घटना के पीछे का कारण शॉर्टसर्किट बताया जा रहा है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि होगी कि मौत करंट लगने से हुई या आग में झुलसने से. वहीं सीओ संतोष कुमार और बीडीओ मनोरमा कुमारी गांव में पहुंची और मृतका के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. सीओ ने बताया कि घटना की जांच करने का कर्मचारी को आदेश दे दिया गया है. कर्मचारी की जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सहायता दी जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.