City Post Live
NEWS 24x7

बड़ा खुलासा: पटना गांधी सेतु से गंगा नदी में स्कार्पियो गिरी नहीं थी बल्कि गिरा दी गई थी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पटना पुलिस के मुताबिक महात्मा गांधी सेतु से जिस एसयूवी के गंगा में गिरने का सीसीटीवी मिला था, उससे एक बड़ा खुलासा हुआ है. सीसीटीवी से खुलासा हुआ है कि यह  एक्सीडेंट नहीं बल्कि आत्म-हत्या था. मंगलवार सुबह 5:30 पर एक उजले रंग की स्कॉर्पियो गंगा में समा गई थी.  सीसीटीवी फुटेज के जरिये पटना पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि यह आत्म-हत्या था . गाड़ी का नंबर या उसमें सवार लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी.

इसी बीच पटना के कंकड़बाग मोहल्ले में रहने वाले विपिन कुमार सिंह ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनका बेटा आदर्श उनके नाम से रजिस्टर्ड स्कॉर्पियो लेकर गायब है. यह कार भी उजले रंग की थी. बाद में पुलिस ने जांच में पाया की यह गाड़ी लगभग 5:22 पर पटना की तरफ से महात्मा गांधी सेतु की ओर बढ़ी थी.अब पुलिस का कहना है कि आदर्श ने सुसाइड करने के लिए अपनी कार गंगा में जानबूझकर गिराई. पुलिस की सुसाइड थ्योरी इस बात से भी पुष्ट होती है कि आदर्श ने सुबह 3:00 बजे घर से निकलने के बाद अपनी मां को व्हाट्सएप्प पर एक मैसेज किया जिसमें उसने लिखा था, ” बाय मॉम मेरे लिए मत रोना”.

पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि घर से निकलने के बाद आदर्श बुद्धा कॉलोनी गया था.वहां  उसने अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात की. माना जा रहा है कि गर्लफ्रेंड से अनबन के बाद ही आदर्श ने सुसाइड करने का फैसला लिया. बुधवार को आदर्श के पिता विपिन को पुलिस ने थाने में बुलाकर सीसीटीवी फुटेज दिखाया. उनका कहना था कि गाड़ी मिल जाने के बाद वो मान लेंगे कि उनके बेटे ने आत्म-हत्या किया है.

राहत और बचावकर्मी दो दिनों से नदी में कार का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दो दिनों बाद भी कामयाबी नहीं मिल सकी है. बचावकर्मियों के मुताबिक नदी में पानी का बहाव इतना तेज है और गहराई इतनी ज्यादा है कि कार को खोज पाना मुश्किल साबित हो रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.