City Post Live
NEWS 24x7

डॉक्टर सीपी ठाकुर के एस्कॉर्ट वाहन को बस ने रौंदा, SI समेत चार जख्मी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डॉक्टर सीपी ठाकुर के एस्कॉर्ट वाहन को बस ने रौंदा, SI समेत चार जख्मी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर से बीजेपी नेता के काफिले की एक गाडी को एक बस द्वारा रौंदे जाने की खबर आ रही है.  मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28, मोतिहारी मार्ग एनएच 28 काली मंदिर के समीप यह दुर्घटना हुई है. BJP नेता सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में निकली पुलिस गाड़ी को बस ने रौंद दिया है.इस दुर्घटना में चार लोग जख्मी हो गए हैं.  जख्मी को मोतीपुर पीएचसी में भर्ती कराई गई है. जहां हालत को गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर चिकित्सा के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया है. जख्मी में ललन सिंह (होमगार्ड)सुरेंद्र ओझा, दरोगा रत्न चौधरी, बुलेरो चालक गुड्डू कुमार शामिल हैं.

सिटी पोस्ट लाइव के संवाददाता के अनुसार जख्मी पुलिस कर्मियो की हालत बहुत गभीरं है. डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद, सिटी एसपी नीरज कुमार एसकेएमसीएच पहुंचकर जख्मी पुलिसकर्मियों का हालत जाना. हालत को गंभीर देख दो पुलिसकर्मियों को चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है. जख्मी पुलिसकर्मी बीजेपी नेता डॉ. सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में पुलिस लाइन से गये थे. इसी बीच दिल्ली जाने वाली ने काली मंदिर के समीप रौंद दिया है. डॉ. सीपी ठाकुर समस्तीपुर से मोतिहारी जा रहे थे.

गौरतलब है कि पूर्व में भी पश्चिमी डीएसपी की गाडी को रौंद दिया गया था.10 सितंबर 2017 के आधी रात में एनएच 28 पर मोतीपुर से लगभग आठ किलोमीटर के दूरी पर कांटी में एनएच 28 पर वाहन चेकिंग करने के दौरान  डीएसपी पश्चिमी कृष्णमिरारी प्रसाद सहित दर्जनों पुलिसकर्मियों को शराब माफियाओं ने रौद दिया था. जिसमे चालक समेत कुल पांच पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई थी. वही  डीएसपी पश्चिमी गंम्भीर रूप जख्मी हो गए थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.