City Post Live
NEWS 24x7

नवादा : बस और ऑटो में आमने-सामने भिडंत, चार लोगों की मौत, सात लोग घायल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नवादा : बस और ऑटो में आमने-सामने भिडंत, चार लोगों की मौत, सात लोग घायल

सिटी पोस्ट लाइव : नवादा में बस और ऑटो की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई वहीं सात लोग घायल हो गए. घटना जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पटना-रांची एनएच 31 पर माखर गांव के समीप हुई. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतकों में रजौली थाना क्षेत्र के बीजवन गांव निवासी कामेश्वर प्रसाद व उनका पुत्र नीतीश कुमार उर्फ कनक अकबरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी रामेश्वर कुमार और बरेव गांव निवासी बासो महतो का नाम शामिल है. सभी ऑटो से रजौली की तरफ जा रहे थे. इसी बीच कोलकाता से आ रही बस से टक्कर हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस रजौली के रास्ते नवादा की तरफ जा रही थी इसी दौरान विपरीत दिशा से यात्रियों से भरी एक ऑटो से उसकी सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. आसपास के गांव वालों ने किसी तरह ऑटो पर सवार घायलों को एंबुलेंस में भर्ती कराकर सदर अस्पताल भिजवाया जहां सभी का इलाज जारी है. घटना के बाद बस का ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था मगर लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

हादसे का शिकार हुए दो लोगों की मौत सदर अस्पताल में इलाज़ के दौरान हुई जबकि दो अन्य लोगों की मौत पटना रेफर के दौरान रास्ते में हो गई. इस घटना में पिता-पुत्र की भी मौत हो गई. मृतकों में बिजवन रजौली के रहने वाले कामेश्वर प्रसाद एवं उनके पुत्र नीतीश कुमार, बरेव के रहने वाले बासो महतो, अकबरपुर प्रखंड के पूर्व उप प्रमुख राम प्रवेश कुमार शामिल हैं. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है.

नवादा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.