City Post Live
NEWS 24x7

बाइक को टाटा सफारी ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 लोगों की मौत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुर जिले के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर एक बड़ी दुर्घटना हुई है.इस भीषण दुर्घटना में 3 लोगों की जान चली गई है.मरनेवाले सभी बाइक पर सवार थे. इनकी बाइक को तेज रफ्तार में आई टाटा सफारी ने टक्कर मार दी. यह हादसा सियाडीह गांव के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर मां-बेटे और भांजा जा रहे थे. तभी तेज बेलगाम टाटा सफारी ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी.

इस हादसे में घायल मां-बेटे की मौत चरपोखरी पीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई जबकि भांजे की मौत आरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज ओमप्रकाश दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर उनका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया.

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव के रहनेवाले टेंगरी राम की पत्नी आशा देवी (40), उनका बेटा विकेश कुमार (22) और पीरो थाना क्षेत्र के पकवा टोला के रहनेवाले कमलेश राम के बेटे सोनू कुमार (16) के रूप में हुई है. खबर के आशा देवी अपनी भतीजी के शादी समारोह में शामिल होने गई थीं. रविवार की शाम जब वह अपने बेटे विकेश कुमार और भांजे सोनू कुमार के साथ बाइक से घर लौट रही थी. तभी सियाडीह गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम टाटा सफारी ने उन्हें रौंद दिया.

इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से इन तीनों को इलाज के लिए चरपोखरी पीएससी ले जाया जाया गया, जहां आशा देवी और उनके बेटे विकेश कुमार को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. जबकि सोनू कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया. पर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सोनू की मौत हो गई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.