City Post Live
NEWS 24x7

अपने तीन बच्चों समेत सरयू नदी में कूदी माँ, बच्चे मारे गए माँ बच गई है जिंदा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अपने तीन बच्चों समेत सरयू नदी में कूदी माँ, बच्चे मारे गए माँ बच गई है जिंदा

घरवालों से हुआ झगड़ा तो बच्चों समेत नदी में कूदी महिला, तीन की मौतघटना के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक महिला ने आपसी विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीवान से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है.इस  हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के नारायणपुर की एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ सरयू नदी में कूद गई. महिला के साथ उसकी दो बच्चियां और एक बच्चा भी था.इस दर्दनाक हादसे में तीनों बच्चे मारे गए और मां खुद बच गई.जीवन से मुक्ति पाने के चक्कर में यह माँ जीवन के गंभीर चक्र में फंस गई है.

वहां मौजूद लोगों  ने जब महिला को नदी में छलांग लगाते देखा तो उसे बचाने के लिए वो भी नदी में कूद गए .स्थानीय लोगों ने सभी को बचाने की भरपूर कोशिश की. लेकिन तीनों बच्चों की मौत हो गई. लोगों ने  महिला को सुरक्षित नदी से निकाल लिया. लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका. सूत्रों के अनुसार महिला ने पति के साथ विवाद के बाद अपने बच्चों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का फैसला ले लिया.

अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभीतक महिला ने पुलिस को आत्म-हत्या की वजह नहीं बताई है. पुलिस अब उसके परिजनों से बातचीत कर सच्चाई जानने में जुटी है. अपने तीन बच्चों के साथ नदी में एक माँ के कूदकर जान देने की इस घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है. तीनों बच्चों की मौत के बाद यह माता कैसे जिंदा रह पायेगी और अब उसका पारिवारिक जीवन की गाडी कैसे आगे बढ़ पायेगी, किसी को नहीं पता.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.