City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के भभुआ में ट्रेन से कटकर 5 लोगों की मौत, 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार के भभुआ में ट्रेन से कटकर 5 लोगों की मौत, 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के भभुआ जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है.9 लोग एक ट्रेन की चपेट में आ गए हैं. पांच लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी है. वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. कैमूर संवाददाता के अनुसार भभुआ स्टेशन रोड के पास यह दुर्घटना हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के वरीय अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं. घायलों को मोहनिया के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है. मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है.

मिल रही खबर के अनुसार रेलवे स्टेशन भभुआ स्टेशन रोड के पास उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पांच लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि ये सब इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतर कर बगल की पटरी पर चले गये थे. तभी दूसरी दिशा से आ रही लाल कुआं एक्सप्रेस ने उन्हें कुचल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  इंटरसिटी एक्सप्रेस 18612 भभुआ स्टेशन रोड पर रुकी तो सबसे पहले उतरने की होड़ में यात्री पटरी की तरफ ही उतरने लगे. इसी बीच ट्रेन आ गई .लोगों को सँभालने का मौका ही नहीं मिला. वो ट्रेन की चपेट में आ गए.

इधर हादसे में घायल चार लोगों लोगों को आनन- फानन में मोहनिया के सरकारी अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार घायलों की हालत भी बेहद गंभीर बनी हुई है. रेलवे के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर  पहुंच चुके हैं. मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. जीआरपी अगल-बगल के स्टेशनों व थानों से संपर्क किया जा रहा है. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए भरी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आक्रोश को देखते हुए पुलिस को भी सतर्क कर दिया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.