City Post Live
NEWS 24x7

बाढ़ के बेधना रेल गुमटी के पास बिजली की चपेट में आकर झुलसे 10 मजदूर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बाढ़ के बेधना रेल गुमटी के पास बिजली की चपेट में आकर झुलसे 10 मजदूर

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिले के बाढ़ ईलाके के बेधना रेलवे गुमटी के पास एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. इस दुर्घटना में बिजली की चपेट में आने से दस मजदूर झुलस गए हैं. सभी मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी का ईलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. खबर के अनुसार रेलवे का ठेकेदार बेधना रेल गुमटी के पास रेलवे का काम करवा रहा था. मजदूर सिटी लगाकर काम कर रहे थे. अचानक सीढी बिजली के तार पर गिर गया जिससे सीधी पर चढाने वाले और उसे पकड़े वाले सभी मजदूर बिजली की चपेट में आ गए.

सिटी पोस्ट लाइव के संवाददाता के अनुसार इस दुर्घटना में रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहाँ मजदूर काम कर रहे थे, वहां 37 000 बिजली का करेंट वाला बिजली वायर था. काम कराने से पहले बिजली काती जानी चाहिए थी. लेकिन रेलवे ने ऐसा नहीं किया और दस मजदूरों की जान खतरे में पड़ गई. सबसे बड़ी बात कि जब मजदूर बिजली की चपेट में आये उस समय मदद की गुहार लगाते रहे. लेकिन लोग बचाने की बजाय विडियो बनाते रहे. कुछ देर बाद लोग आये और उनकी मदद की. अगर लोगों ने समय से मदद नहीं की होती तो सारे मजदूर आज मारे जाते. लोगों ने ही मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया.

इस घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया. रेल गुमटी के पास सैकड़ों लोग जमा हो गए. आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. रेलवे के खिलाफ नारेबाजी की. इस हंगामे की वजह से कई ट्रेनें घंटों वहां रुकी रहीं. घायल मजदूरों का ईलाज चल रहा है. उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.