City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : अचानक घर में आग लगने से, दो लड़कियों की जिंदा जलकर मौत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय में बुधवार देर रात अचानक आग लगने से अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया वहीं आगलगी की इस घटना में दो लड़कियों की जिंदा जलकर मौत हो गयी।घटना के संबंध में प्राप्त सूचना के अनुसार देर रात  बखरी थाना क्षेत्र के सलौना पंचायत अंतर्गत मिरकल्लापुर गांव में आगलगी की दर्दनाक घटना घटी। घटना  सलौना पंचायत के वार्ड 5 निवासी इस्लाम खलीफा के घर अचानक  लगी आग से अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया  देखते ही देखते आग भीषण रूप ले लिया।लोग जान बचाकर  इधर उधर भागना शुरू कर दिये।

सूत्रों के  अनुसार  देर रात घर के सभी लोग घर में  सो रहे थे। तभी घर में अचानक  आग लग गई। एक कमरे में इस्लाम खलीफा अपनी पत्नी पिंकी देवी और तीन बच्चों के साथ सो रहे थे। जबकि दूसरे कमरे में दो बेटी नंदिनी  और लक्ष्मी गहरी नींद में  सो रहीं थीं। आग लगने के बाद पहले कमरे में सो रहे इसलाफ़ खलीफा, उसकी पत्नी और तीन बच्चे जान बचाकर बाहर निकलने में कामयाब रहे। वहीं दूसरे कमरे में मौजूद नंदिनी और लक्ष्मी आग में जल गयी।भागने का मौका नहीं मिल पाया ।

शोरगुल होने के बाद  आस परोस के लोग मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे। मगर आग की तेज लपटों के आगे हर कोई मजबूर दिखा। देखते ही देखते घर में रखी सामान के साथ दो लड़की जल गयी लोग बेबस हो गये ।लोगों कुछ समझ पाते तबतक देर हो चुकी थी । घटना की सूचना पर दमकल भी मौके पर पहुंचा। लेकिन तबतक सबकुछ जलकर राख हो चुका था। ग्रामीणों ने बताया कि फूस के घर में शार्ट सर्किट से आग लगने की घटना हुई है।  घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है ।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.