City Post Live
NEWS 24x7

अचानक कमरे में लगी आग, मां-पिता और बेटा तीनों एक साथ जलकर हुए खाक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: झारखंड के हज़ारीबाग में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई. जिसने सभी को अचम्भित कर के रख दिया. रात में सोने गए मां-बाप और बेटा दोबारा फिर कभी उठ ही नहीं पाए हमेशा के लिए मौत के आगोश में सो गए. वहीं, खुशक़िस्मती से दम्पति की दोनों बेटियां बच गई क्योंकि वे दूसरे कमरे में सो रही थी. दम्पति के कमरे की कुंडी बाहर से बंद थी तथा कुंडी पर बिजली की तार लटक रही थी.

यह घटना हजारीबाग के लोहार टोली मोहल्ले की है. दरअसल, देर रात एक दम्पति अपने बेटे के साथ रात में सोने गए. कुंडी बाहर से बंद कर ली. वही कमरे की कुंडी में बिजली का तार बंधा हुआ था. मृतक की दोनों बेटियां दूसरे कमरे में सोई हुई थी. लगभग 2 बजे रात में अचानक कमरे से धुआं निकलता देख दोनों बच्चियां नींद से उठीं. आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि तीनों के शव कमरे में पड़े हैं.

मां और बेटे की लाश फर्श पर थी, जबकि पिता की लाश बेड पर थी. आशंका जताई जा रही है कि बिजली का करंट लगने या दम घुटने से तीनों की मौत हुई होगी. वैसे, हत्या की भी आशंका कई लोगों ने जाहिर की है. तीनों का शव जली अवस्था में मिला है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही, मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.