City Post Live
NEWS 24x7

कोलकाता-दरभंगा ट्रेन बन गई बर्निंग ट्रेन, बाल बाल बचे यात्री.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर में कोलकाता-दरभंगा ट्रेन (Kolkata-Darbhanga Train) बर्निंग ट्रेन बन गई. ट्रेन की  एस1 बोगी के निचले हिस्से में आग लगने से हड़कंप मच गया है. इस घटना के बाद यात्रियों ने दलसिंहसराय स्टेशन पर वैक्यूम कर ट्रेन को रोका. जबकि आग लगने से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई है. हालांकि कुछ देर में आग पर फायर सेफ्टी से काबू पा लिया गया है और इसमें जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, रेल अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

जानकारी के अनुसार, कोलकता से दरभंगा जा रही कोलकाता-दरभंगा ट्रेन (05233) में दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पहले भटगमा गांव के पास ग्रामीणों ने धुआं और चिंगारी देखकर शोर मचाना शुरू किया था. इसके साथ ही कुछ यात्रियों और ट्रेन के गार्ड की नजर भी इस पर पड़ी. इसके बाद ट्रेन को दलसिंहसराय स्टेशन पर रोकर बोगी से सभी यात्रियों को निकाल कर चिंगारी पर काबू पाया गया.

स्‍थानीय थाने की पुलिस थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र के नेतृत्‍व में मौके पर पहुंची. इसके साथ अग्निशमन की टीम भी स्टेशन पहुंच गई थी. बता दें कि स्मोक को खत्म करने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया है.इस मामले पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी धनजय कुमार ने बताया कि ब्रेक बाइंडिंग के कारण एस वन बोगी के पहिए से धुंए के साथ चिंगारी उठी थी. इसे ट्रेन में लगी फायर किट की मदद से बुझाते हुए स्मोक को खत्म किया गया है. इस हादसे में किसी के हताहत या चोटिल होने की सूचना नहीं है. जबकि ट्रेन को रवाना कर दिया गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.