City Post Live
NEWS 24x7

गरम है तेजस्वी यादव क्योंकि समझ गए हैं नीतीश कुमार की चुनावी योजना

तेजस्वी ने कहा- मजदूरों की चिंता नहीं है नीतीश सरकार को

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गरम है तेजस्वी यादव क्योंकि समझ गए हैं नीतीश कुमार की चुनावी योजना

सिटी पोस्ट लाइव : हमेशा की तरफ आपदा की चुनौती को अवसर में बदलने में बिहार सरकार जुटी हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लॉक डाउन में फंसे गरीब लोगों तक ज्यादा से ज्यादा मदद पहुंचाकर उनके दिल दिमाग में अपने लिए ख़ास जगह बनाने में जुटे हुए हैं. तेजस्वी यादव को ये बखूबी पता है कि इसी साल चार महीने बाद विधानसभा चुनाव है, और नीतीश कुमार उसे ही ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं. बिहार में कोरोना संकट के बीट राजनीति भी तेज होती जा रही है. तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आज सीएम बिहार के बाहर फंसे मजदूरों को लेकर एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि “12 लाख मज़दूर एक महीने से भूखे-प्यासे परेशान बाहर फँसे है. हम सरकार से बार-बार आग्रह कर रहे है लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है. बिहार में भाजपा नीत सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है लेकिन कोई भी ग़रीब मज़दूरों को लेकर चिंतित नहीं है.सरकार के लोग कहते है कि कुछ दिनों बाद ये मज़दूर और ग़रीब लोग सब कुछ भूल जाएँगे. सरकार कह रही है कि हम चुनाव से पहले इन्हें कुछ किलो दाल-चावल रूपी राशन देकर ख़ुश कर देंगे. ऐसी स्वार्थी और मतलबी सरकार को कड़ा सबक़ सिखाना होगा.”

तेजस्वी यादव लगाता बिहार के बाहर फंसे लोगों को लेकर बिहार सरकार पर हमला कर रहे हैं. लेकिन उनके हमले का जबाब दने की बजाय नीतीश कुमार चुपचाप राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. राजनीतिक पंडितों का कहना है कि कोशी जैसी आपदा की चुनौती को भी नीतीश कुमार ने एक सुनहरा अवसर में बदल दिया था पीड़ितों का दिल जीतकर.राहत बचाव कार्य से खुश लोगों ने दिल खोलकर नीतीश कुमार का साथ दिया और कोशी में जेडीयू कपर्चम पहलीबार लहराया.इसबार भी नीतीश कुमार कोरोना संकट में फंसे लोगों की मदद कर उनका दिल जीतने में जुटे हैं. कोशी आपदा में तो कोशी में ही उनकी पार्टी को फायदा मिला था लेकिन इसबार पुरे बिहार में उनको लाभ मिल सकता है क्योंकि कोरोना का संकट तो पुरे बिहार में है. लेकिन ये भी सच है कि कोशी आपदा से बड़ी आपदा है कोरोना.इससे निबटाना भी बहुत आसान काम नहीं होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.