City Post Live
NEWS 24x7

किलाबंदी को तोड़ सिवान के 7 लोग पहुंचे पटना, सबको किया गया कोरेनटाईन

कोरोना के हॉटस्पॉट सीवान से 7 लोग घुस गए पटना में, इलाके में मच गया है पूरा हड़कंप.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

किलाबंदी को तोड़ सिवान के 7 लोग पहुंचे पटना, सबको किया गया कोरेनटाईन.

सिटी पोस्ट लाइव : सिवान बिहार का सबसे ज्यादा बड़ा कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है.वहां अबतक 29 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.सिवान और बेगूसराय से पटना को बचाने के लिए पटना की सिमा को सील कर दिया गया है.यहांतक कि उत्तर-बिहार को पटना से जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतु को सील कर दिया गया है. लेकिन इस घेराबंदी के वावजूद सिवान के सैट लोग पटना में आज घुस गए.राजधानी पटना में सीवान के 7 लोगों की एंट्री से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. पटना के सीरे बॉर्डर को सील करने के दावों के बीच कोरोना के हॉटस्पॉट सीवान के 7 लोगों की एंट्री की खबर से सब सकते में हैं.सबके जेहन में यहीं सवाल है- किलाबंदी के वावजूद कैसे सिवान से पटना पहुँच गई सात लोगों की टोली?

पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के पूर्वी इंद्रानगर में सीवान के 7 लोगों के आने की खबर को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इनके पास पास भी नहीं हैं. जैसे ही यह खबर आसपास के लोगों की लगी. उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया जिसके बाद मौके पर पुलिस और मेडिकल की टीम पहुंच चुकी है.सीवान से आया शख्स बार बार अपना बयान बदल रहा है. सीवान से आए व्यक्ति का कहना है कि वो ससुर की मौत की खबर सुनकर आया है. लेकिन ताज्जुब की बात है कि सीवान सील है पटना के डीएम ने पटना के बॉर्डर को सील करने की बात कही थी फिर ये लोग सीवान से वाया कार कैसे पटना में घुस गए?

मेडिकल की टीम इन लोगों की जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर इन लोगों ने पटना में कैसे एंट्री की? एक पुलिस अधिकारी के अनुसार  सिवान के ईन सभी सात लोगों को उसी घर में कोरेनटाईन कर दिया गया है, जहाँ ये आये थे.घर के बाहर पहरा लगा दिया गया है ताकि ये बाहर नहीं जा सकें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.