City Post Live
NEWS 24x7

लॉकडाउन में पुलिस की लाठी से बचने का बेजोड़ आइडिया, लोटपोट हो गए जवान.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

लॉकडाउन में पुलिस की लाठी से बचने का बेजोड़ आइडिया, लोटपोट हो गए जवान.

सिटी पोस्ट लाइव :कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. बिहार समेत देश के कई राज्यों में लॉकडाउन को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है.लॉकडाउन तोड़ने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है.पुलिस की लाठी से बचने के लिए लोग एक से एक नए तरकीब अपना रहे हैं. गोपालगंज (Gopalganj) में लॉकडाउन के बीच बाहर निकलने और पुलिस की पिटाई से बचने के लिए युवक ने ऐसी तरकीब लगाई, जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए.

दरअसल, गोपालगंज के मासपुर गांव निवासी मेराज अहमद को अपने घर के सदस्यों के लिए दवा खरीदनी थी. लॉकडाउन की वजह से बाहर निकलना मुश्किल है. ऐसे में पुलिस की पिटाई से बचने के लिए मेराज ने अपने सीने और पीठ पर पोस्टर लगा लिया, जिसपर लिखा था ‘कृपया लाठीचार्ज न करे, दवा लेने जा रहे हैं’. मेराज अहमद को दवा लेने के लिए दरअसल गांव से करीब 50 किलोमीटर दूर गोपालगंज शहर आना था. इस बीच में पुलिस का चेकपोस्ट भी पड़ता है, लिहाजा पिटाई से बचने के लिए उसने ये तरीका आजमाया.मेराज के  पेट और पीठ पर पोस्टर देखकर पुलिस वाले भी अपनी हंसी रोक नहीं सके.

मेराज अहमद ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि  वह पहले अपने गांव से पास ही में स्थित बथुआ बाजार गए थे. मगर वहां दवा नहीं मिली. मजबूरी में उन्हें गोपालगंज शहर जाना पड़ा. मेराज ने बताया कि टीवी और सोशल मीडिया पर वे लगातार देख रहे थे कि लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर पुलिस लोगों को पीट रही है. लिहाजा पिटाई से बचने और दवा खरीदने के लिए उन्हें ये पोस्टर लगाकर गोपालगंज जाना पड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.