City Post Live
NEWS 24x7

‘जनता कर्फ्यू’ का विरोध करेगी RJD, दरभंगा DM से त्राहिमाम संदेश भेंजने की मांग.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

‘जनता कर्फ्यू’ का विरोध करेगी RJD, दरभंगा DM से त्राहिमाम संदेश भेंजने की मांग.

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  ने PM मोदी के जनता कर्फ्यू को साजिश करार दिया है.RJD के नेता भोलायादाव ने इसका विरोध करने का ऐलान कर दिया है.गुरुवार को भारत की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देशवासियों को 22 मार्च की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर पर रहने के अपील की है. इसे पीएम मोदी (PM Modi) ने जनता कर्फ्यू नाम दिया है.

RJD  विधायक भोला यादव ने दरभंगा में प्रेस कांफ्रेंस कर जनता कर्फ्यू को अघोषित आपातकाल बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस को रोकने में सरकार फेल है. इस महामारी से बचाव और इससे उबरने की कोई तैयारी नहीं है. इसलिए बाकी सवालो से बचने के लिए और ध्यान को भटकाने के लिए यह काम कर रही है. 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का राजद पुरजोर विरोध करता है.

उन्होंने कहा कि कोरोना एक बड़ी बिमारी और महामारी है, लेकिन कहीं भी कोई अस्पताल तैयार नहीं है. सेनेटाइजर भी किसी जगह उपलब्ध नहीं हैं. गांवों के स्वास्थ्य केंद्रों का तो और बुरा हाल है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सिर्फ सरकार प्रचार-प्रसार कर लोगों को डरा रही है, लेकिन कोरोना से बचने के कोइ उपाई नहीं कर रही है.भोला यादव  ने दरभंगा के जिलाधिकारी  से मांग करते हुए कहा कि वे सरकार को जल्द एक त्राहिमाम संदेश भेजे ताकि इस महामारी के रोकने के सभी उपाय दरभंगा में सुनिश्चित की जाए.

विधायक  ने प्रधानमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि जनता कर्फ्यू से पहले लोगों के घरों तक अनाज मुहैया कराए सरकार. सवालिया लहजे में कहा रोज़ मजदूरी कर खाने वाला परिवार आखिर खायेगा क्या, यह सरकार बताये. सरकार खाने पीने के सामन जनता को मुहैया करा दे फिर जनता कर्फ्यू लगा दे तब राजद समर्थन करेगी वर्ना इसका विरोध राजद करती रहेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.