City Post Live
NEWS 24x7

भाजपा के खिलाफ पोस्टर लगाकर पूछा, कुशवाहा समाज का अपमान क्यों?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

भाजपा के खिलाफ पोस्टर लगाकर पूछा, कुशवाहा समाज का अपमान क्यों?

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार बीजेपी के दो सांसदों डॉ सीपी ठाकुर और आर के सिन्हा का राज्यसभा का कार्यकाल अप्रैल महीने में खत्म हो रहा है. तो वही विधायकों की संख्या के हिसाब से बीजेपी बिहार से एक ही उम्मीदवार को राज्यसभा भेजने की स्थिति में दिख रही है. ऐसे में पार्टी ने मौजूदा सांसद डॉ सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर को उम्मीदवार बनाया. हालांकि, इस घोषणा के साथ ही राजनीतिक समर्थन और विरोध की बातें भी शुरू हो गई हैं. खास तौर पर कुशवाहा समाज के लोगों की नाराजगी सामने आई है.

दरअसल, पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर्स लगाए गए है. जिसमे लिखा गया है की, इस अपमान का बदला विधानसभा चुनाव में लेकर रहेंगे. कुशवाहा नव निर्माण मंच की ओर से लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि, भाजपा के द्वारा लोकसभा चुनाव में कुशवाहा समाज के सदस्य को राज्यसभा भेजने का वादा किया गया था. आज कुशवाहा समाज का अपमान क्यों? जवाब दो, जवाब दो. तो साथ ही वहीं कुशवंशी महासभा की ओर से लगाए गए पोस्टर में लिखा है, भाजपा द्वारा कुशवाहा समाज को अपमानित करना बंद करो. अपमान का बदला विधानसभा चुनाव में लेंगे.

ये भी पढ़े : हमारी जमीन, कोयला भी हमारा, इसके बाद भी बिजली के लिए हमे परेशान होना पड़ रहा है

बता दें कि बिहार एनडीए की ओर से तीन प्रत्याशी घोषित किए गए हैं जिनमें राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामनाथ ठाकुर लगातार दूसरी बार जदयू से राज्यसभा जाएंगे. वहीं बीजेपी ने विवेक ठाकुर को राज्यसभा भेजने का निर्णय किया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.