City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश कुमार पर सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी का बड़ा हमला, बता दिया ठग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

CM नीतीश कुमार पर सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी का बड़ा हमला, बता दिया ठग

सिटी पोस्ट लाइव : वीआईपी प्रमुख सन ऑफ मलाह मुकेश सहनी ने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है.उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ठग तक करार दे दिया है. आज रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे मुकेश सहनी ने जमकर अपनी भड़ास निकाली. इस सम्मलेन  का उद्घाटन करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने पहुंचे वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को ठग करार देते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने पिछड़ो और अतिपिछड़ों को सिर्फ ठगने का काम किया है.  वे दलितों-पिछड़ों के विकास का ढोल पिटते है. लेकिन सच्चाई यह है कि उनके राज में आजतक गरीबों को अपना हक नहीं मिला.

सहनी ने प्रदेश की शिक्षा-व्यवस्था को लेकर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे-आपके बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं. हम अतिपिछड़ों के पास इतना पैसा नहीं है कि उन्हें बड़े स्कूलों में दाखिल कर सके. लेकिन सरकारी स्कूलों का हाल-बेहाल है.सरकारी स्कूलों में ऐसे शिक्षकों की तैनाती कर दी गई है जिन्हें खुद तालीम की जरुरत है. नतीजा यह है कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों से पढ़े हमारे बच्चे बाहर जाकर अपनी बात नहीं ऱख पाते है. उन्हें कोई रोजगार नहीं मिल पाता है. उन्होंने कहा हमें इस व्यवस्था को बदलना है और इसके लिए जरुरी है कि हम एकजुट हो। उन्होंने कहा कि  अपना पराया समझने की जरुरत है और एकजुट होकर हमें अपना हक लेना है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.