City Post Live
NEWS 24x7

शाहनवाज ने कहा-लिट्टी चोखा पीएम मोदी खा रहे हैं और दर्द विपक्ष के पेट में हो रहा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

शाहनवाज ने कहा-लिट्टी चोखा पीएम मोदी खा रहे हैं और दर्द विपक्ष के पेट में हो रहा

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर करार हमला बोला है. पूर्णिया में शाहनवाज ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि इनदिनों विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है. ये दर्द पीएम मोदी के लिट्टी चोखा खाने के बाद शुरू हुआ है. उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि लिट्टी अच्छी थी. प्रधानमंत्री ने दो खाये, आप दस खाओ. लिट्टी-चोखा प्रधानमंत्री ने खाये, लेकिन ये विपक्ष को पच नहीं रहा है.

वहीं शहनवाज हुसैन ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के उस बयान को भी निशाने पर लिया. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का. बीजेपी नेता ने कहा कि अगर मुसलमान न होते तो कलाम साहब, मौलाना अबुल कलाम आजाद और शाहनवाज हुसैन जैसे लोग कहां से मिलते. उन्होंने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाये जाने और वारिस पठान के देश विरोधी भाषण पर कहा कि इस देश में किसी को इस तरह की इजाजत नहीं है.
बता दें शाहनवाज हुसैन  से  पहले चिराग पासवान ने भी गिरिराज सिंह के बयान को गलत बताते हुए कहा था कि ऐसे बयान से पार्टी की  परेशानी बढती है. इस तरह के   विवादित बयान से बचना चाहिए खासकर तब जब चुनाव सर पर हो. जाहिर है कि गिरिराज सिंह के विवादित बयानों से तंग आकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली तलब किया था.

बताते चलें पूर्णिया पहुंचे शाहनवाज ने कई और भी मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि CAA को लेकर जिस तरह से भ्रम फैला रही है वो बेहद दुर्भायपूर्ण है. ये कानून दुसरे देशों से आए उन लोगों को नागरिकता देती है जिन्हें धर्म के नाम पर प्रताड़ित किया जाता है. जिनकी जिन्दगी नर्क से भी बत्तर कर दिया जाता है, ऐसे शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता दी जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.