City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी में बड़ी सेंधमारी की आहट से सहमे तेजस्वी, आनन-फानन में बुलायी विधायकों की बैठक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आरजेडी में बड़ी सेंधमारी की आहट से सहमे तेजस्वी, आनन-फानन में बुलायी विधायकों की बैठक

सिटी पोस्ट लाइवः कल चंदिं्रका राय ने आरजेडी छोड़कर जेडीयू में जाने के संकेत दिये थे। उन्होंने कहा था कि जेडीयू से उन्हें परहेज नहीं है और चंद्रिका राय इससे पहले भी ऐसे संकेत दे चुके हैं। आरजेडी के लिए दिक्कत वाली बात यह है कि चंद्रिका राय अकेले नहीं है जो आरजेडी छोड़कर जेडीयू में जाने की तैयारी में हैं। इस लिस्ट में महेश्वर यादव, प्रेमा चैधरी, फराज फातमी का नाम भी है। जाहिर है आरजेडी के अंदरखाने बड़ी सेंधमारी की आहट सुनायी दे रही है इससे तेजस्वी यादव सहमे हुए हैं। खबर आ रही है कि तेजस्वी यादव ने आनन-फानन में अपने विधायकों की बैठक बुलायी है।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक के लिए विधायकों को बेहद शॉर्ट नोटिस में सात जिलों के विधायकों को बुलाया गया है। आनन-फानन में बुलाई गई इस बैठक को लेकर सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चा है। आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के समधी चंद्रिका यादव ने गुरुवार को जेडीयू में जाने का संकेत दिया था। चंद्रिका राय ने दावा किया था कि आरजेडी के अंदर विधायकों में नाराजगी फैली हुई है।

लालू के समधी लगातार यह दावा कर रहे हैं कि आरजेडी के अंदर नाराज विधायकों की संख्या बढ़ सकती है और लालू यादव की पार्टी को बड़ा झटका लगने वाला है। संभव है कि तेजस्वी यादव की नींद चंद्रिका राय के दावों ने उड़ा दी हो। तेजस्वी को इस बात का डर सता रहा है कि उनके विधायकों की एकजुटता खतरे में ना पड़ जाए।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.