City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष की धमकी-‘जेडीयू ने 2010 का फार्मूला अपनाया तो हम अलग राह लेंगे’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष की धमकी-‘जेडीयू ने 2010 का फार्मूला अपनाया तो हम अलग राह लेंगे’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी और जेडीयू के शीर्ष नेतृत्व की ओर से भले हीं यह कह दिया गया हो कि दोनों दलों के बीच सबकुछ ठीक है और दोनों दल मिलकर 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीट शेयरिंग को लेकर जो बयान दिया है उसका असर खत्म नहीं हुआ है। बीजेपी नेताओं के बयान यह संकेत दे रहे हैं कि सीट शेयरिंग को लेकर झगड़ा बढ़ेगा। मीडिया रिपोट् के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि अगर जेडीयू ने सीट शेयरिंग के लिए 2010 का फार्मूला अपनाया तो 2015 की तरह बीजेपी की राह अलग हो सकती है।

उन्होंने यह भी कहा कि सियासत में कोई स्थाई दोस्त या दुश्मन नहीं होता है.बता दें कि हाल में ही सीट बंटवारे को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा था, बीजेपी को सीटों के बंटवारे को लेकर जेडीयू के प्रस्ताव पर जरूर विचार करना चाहिए. मुझे लगता है कि जेडीयू को आगामी चुनाव में 50 फीसदी से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए.प्रशांत किशोर ने इसके लिए एक फॉर्मूला भी दिया था और कहा था कि वर्ष 2010 में हुए समझौते की तरह जेडीयू का बीजेपी से सीट बंटवारे को लेकर अनुपात 1 बटे 1.4 ही रहेगा. इसके बाद बिहार में बीजेपी नेताओं ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और पीके की बातों को तवज्जो नहीं देने की बात कही थी.

हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी-जेडीयू के बीच गठबंधन के बारे में कहा था कि श्सब ठीक हैश्. इसके बाद गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा कि एनडीए सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा और सीटों के बंटवारे पर अभी बात होनी बाकी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.