City Post Live
NEWS 24x7

RJD के बिहार बंद का पप्पू यादव ने किया विरोध, कहा- लगातार बंद से जनता होगी परेशान

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

RJD के बिहार बंद का पप्पू यादव ने किया विरोध, कहा- लगातार बंद से जनता होगी परेशान

सिटी पोस्ट लाइव : जाप पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने 21 दिसम्बर के RJD के बिहार बंद का विरोध कर दिया है. पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर महागठबंधन के घटक दलों को और बाकी विपक्ष की ताकत को नजर-अंदाज करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे विपक्ष को मिलकर एक दिन का बिहार बंद करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने 20 दिसम्बर को बंद का ऐलान किया था लेकिन 19 को वाम दलों के बिहार बंद को देखते हुए उसके साथ हो जाने का फैसला लिया. लेकिन आरजेडी अपने सहयोगी दलों और वाम दलों के एक दिन मिलकर बिहार बंद करने के आग्रह को ठुकरा दिया. पप्पू यादव ने कहा कि लगातार दो दिनों तक बिहार बंद से लोगों की परेशानी बढ़ेगी.

पप्पू यादव ने अपनी पार्टी के RJD के बिहार बंद से अलग रहने का एलान करते हुए कहा कि उनकी लड़ाई लोगों के लिए है न कि लोगों को परेशान करने के लिए. अपने समर्थकों के ऊपर बंद के दौरान तोड़फोड़ और हिंसा किये जाने के आरोपों को खारिज करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बंद के दौरान थोडा बहुत संघर्ष तो स्वभाविक है. जब पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोकने का प्रयास करेगी तो वो विरोध तो करेगें ही. इसे हिंसा करार देना उचित नहीं है. पप्पू यादव ने बिहार बंद को शान्तिपूर्व और अभूतपूर्व सफल कार देते हुए कहा कि अब अलग से आरजेडी द्वारा  इतना जल्दी बिहार बंद कराने का कोई मतलब नहीं है.

गौरतलब है कि कल के बिहार बंद के दौरान पप्पू यादव, कन्हैया कुमार और उनके सैकड़ों समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने तोड़फोड़ और हिंसा का मामला दर्ज किया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. आज आधा दर्जन लोगो के साथ अपने अपार्टमेंट की छत पर शांत बैठे पप्पू यादव ने बताया कि आज भी उन्हें घर से पुलिस ने निकलने नहीं दिया. उन्हें उनके घर में ही नजरबन्द कर दिया गया है.पप्पू यादव ने सवाल किया कि शासन ये बताये कि केवल पप्पू यादव को ही लगातार नजरबन्द क्यों किया जा रहा है. पप्पू यादव से किस तरह का खतरा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.